Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024 से ठीक पहले Gujarat Titans के मैच विनर खिलाड़ी ने उठाया बड़ा कदम, नई पारी का किया आगाज

डेविड मिलर आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। मिलर का प्रदर्शन पिछले दो सीजन में बल्ले से शानदार रहा है। आईपीएल 2023 में मिलर ने खेले 16 मैचों में 145.51 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 259 रन ठोके थे। बतौर फिनिशर मिलर का प्रदर्शन गुजरात की ओर से खेलते हुए लाजवाब रहा है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Mon, 11 Mar 2024 08:42 PM (IST)
Hero Image
David Miller: आईपीएल 2024 के आगाज से पहले डेविड मिलर ने उठाया बड़ा कदम।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का आगाज होने में अब समय कुछ दिनों का समय शेष है। 22 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत होनी है। पिछले सीजन फाइनल तक का सफर तय करने वाली गुजरात टाइटंस इस बार नए कप्तान शुभमन गिल की अगुआई में खेलेगी। सीजन के आगाज से पहले टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर ने नई पारी का आगाज किया है, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

मिलर ने की नई पारी की शुरुआत

दरअसल, साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज डेविड मिलर ने अपनी गर्लफ्रेंड कैमिला हैरिस से शादी कर ली है। मिलर ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। विस्फोटक बैटर की शादी में क्विंटन डिकॉक, मार्क बाउसर समेत साउथ अफ्रीका टीम के कई खिलाड़ी शामिल हुए। गौरतलब है कि पिछले साल अगस्त में मिलर ने अपनी गर्लफ्रेंड को घुटने के बल बैठकर प्रपोज किया था। कैमिला ने मिलर के प्रपोजल को स्वीकार करते हुए हां में जवाब दिया था।

IPL 2024 में रंग जमाएंगे मिलर

डेविड मिलर आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। मिलर का प्रदर्शन पिछले दो सीजन में बल्ले से शानदार रहा है। आईपीएल 2023 में मिलर ने खेले 16 मैचों में 145.51 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 259 रन ठोके थे।

यह भी पढ़ेंजब शतक के लिए बेईमान हो गए थे Chris Gayle, आउट होने पर भी नहीं छोड़ा मैदान; अंपायर ने की थी पाकिस्तानी प्लेयर्स संग नाइंसाफी

बतौर फिनिशर मिलर का प्रदर्शन गुजरात की ओर से खेलते हुए लाजवाब रहा है। आखिरी सीजन में भी मिलर ने गुजरात को कई मैचों में यादगार जीत दिलाई थी। आईपीएल 2022 में मिलर ने 16 मैचों में 481 रन जड़े थे और गुजरात को चैंपियन बनाने में अहम किरदार निभाया था।

मुंबई से होगी पहली भिड़ंत

आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस अपने अभियान का आगाज मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 24 मार्च को खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या की मुंबई में वापसी के बाद शुभमन गिल इस सीजन टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे।