Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिद्धू चलाएगा जहाज... हरभजन सिंह ने की दिग्‍गज क्रिकेटर की मिमिक्री, वसीम जाफर की भी छूट गई हंसी

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारतीय टीम अपना अगला मैच फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में कनाडा के खिलाफ खेलेगी। इस मैच से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडिया में हरभजन सिंह दिग्‍गज क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की मिमिक्री करते हुए नजर आ रह हैं।

By Jagran News Edited By: Rajat Gupta Updated: Fri, 14 Jun 2024 07:22 PM (IST)
Hero Image
हरभजन सिंह ने सभी को कर दिया हंसने पर मजबूर। इमेज- सोशल म‍ीडिया

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में भारतीय टीम अपना अगला मैच फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में कनाडा के खिलाफ खेलेगी। इस मैच के लिए टीम इंडिया फ्लोरिडा पहुंच चुकी है। कमेंट्री पैनल के सदस्‍यों ने भी फ्लोरिडा के लिए उड़ान भरी।

इस दौरान एयरपोर्ट पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपनी मिमिक्री स्किल से सभी को चौंका दिया। उड़ान में देरी के चलते हरभजन ने दिग्‍गज भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की मिमिक्री की। ऐसे में सिद्धू अपनी हंसी नहीं रोक पाए। दिनेश कार्तिक ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडिया में पाकिस्‍तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम भी ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs CAN Playing 11: कनाडा के खिलाफ 2 बदलाव के साथ उतरेगी भारतीय टीम! इन स्‍टार प्‍लेयर्स की होगी छुट्टी 

दिनेश कार्तिक ने शेयर किया वीडियो

कार्तिक द्वारा शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिकेटर एयरपोर्ट पर मस्‍ती कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में हरभजन सिंह कहते हैं, भाई देखो चिड़िया का एक पंखा काट दो उड़ नहीं सकती। वैसे ही वहां पर बारिश नहीं होगी तो उसका ये मतलब नहीं कि हम जाएंगे नहीं।

सिद्धू जाएगा, खुद चलाएगा जहाज, तू चल-तू चल। इससे पहले भी हरभजन सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू का एक वीडियो वायर हुआ था। यह व‍ीडियो भारत-पाकिस्‍तान मैच के बाद का था। इसमें हरभजन सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर नोटों की बारिश की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

भारतीय टीम विजयी रथ पर सवार

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारतीय टीम का सफर अब तक शानदार रहा है। टीम ने 3 मैच खेले हैं और सभी में जीत दर्ज की है। जीत की हैट्रिक लगाने के साथ ही टीम इंडिया सुपर 8 में पहुंच गई है। अपने ग्रुप स्‍टेज के आखिरी मैच में रोहित शर्मा एंड कंपनी कनाडा से टकराएगी। यह मैच 15 जून को फ्लोरिडा में खेला जाएगा। इसके बाद सुपर 8 के मुकाबलों के लिए भारतीय टीम वेस्‍टइंडीज रवाना होगी।

ये भी पढ़ें: IND vs CAN: अब नहीं चले तो पक्‍का इन पर गिरेगी गाज, सुपर-8 में पानी पिलाते नजर आ सकता है ये स्‍टार क्रिकेटर