Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'चाहे कोई जाए या ना जाए, मैं राम मंदिर जरूर...' प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हर हाल में पहुंचेंगे भज्जी, बोले- जिसको जो करना है कर ले

हरभजन सिंह का कहना है कि वह राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेना जरूर पहुंचेंगे। भज्जी के अनुसार उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कोई जाए या फिर ना जाए वो इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने जरूर जाएंगे। हरभजन का कहना है कि कौन सी पार्टी गई और कौन सी नहीं इस बात से उन्हें कोई लेना-देना नहीं है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sat, 20 Jan 2024 10:26 AM (IST)
Hero Image
हरभजन सिंह का कहना है कि वह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जरूर पहुंचेंगे।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने साफ किया है कि वह राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हर हाल में पहुंचेंगे। भज्जी का कहना कि चाहे कोई जाए या फिर ना जाए, वो जरूर इस समारोह में हिस्सा लेने पहुंचेंगे। हरभजन के अनुसार, यह हमारे अच्छे भाग्य हैं कि यह मंदिर इस समय पर बन रहा है।

राम मंदिर जरूर पहुंचेंगे हरभजन

हरभजन सिंह ने एएनआई के साथ बातचीत करते हुए कहा, "यह हमारे अच्छे भाग्य हैं कि इस समय पर यह मंदिर बन रहा है, ऐसे में हम सभी को वहां पर जाकर आशीर्वाद लेना चाहिए। चाहे कोई जाए या फिर ना जाए, मैं जरूर जाऊंगा। मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि कौन सी पार्टी गई या कौन सी नहीं गई, मैं जाऊंगा। अगर किसी को मेरे राम मंदिर जाने से दिक्कत है, तो वो चाहे जो मर्जी कर ले।"

'सभी के हैं भगवान राम'

भज्जी ने आगे कहा, "मैं चाहूंगा कि 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अधिक से अधिक लोग जुड़ें। चाहे वहां जाकर या फिर टीवी के माध्यम से, पर लोगों को भगवान राम का आशीर्वाद जरूर लेना चाहिए। यह दिन काफी ऐतिहासिक है। भगवान राम जी हम सभी के हैं और उनके जन्मस्थान पर मंदिर तैयार हो रहा है, इससे बड़ी बात और क्या ही होगी। मैं वहां पर जरूर जाऊंगा। मैं एक धार्मिक इंसान हूं और हर मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे में हाथ जोड़ने जाता हूं।"

यह भी पढ़ें- Ram Mandir: 'सभी राम भक्तों को मेरा प्रणाम', हरभजन सिंह ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए PM मोदी को दी बधाई

22 जनवरी के बाद जाएंगे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' कार्यक्रम के लिए न्योता भेजा गया है। हालांकि, केजरीवाल का कहना है कि वह 22 जनवरी के बाद अपने पूरे परिवार के साथ राम लला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे।