Move to Jagran APP

हरभजन सिंह बन गए हीरो, 'फ्रेंडशिप' मूवी में निभाएंगे मुख्य भूमिका

टर्बनेटर हरभजन सिंह फ्रेंडशिप मूवी में मूख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Updated: Sun, 02 Feb 2020 06:14 PM (IST)
हरभजन सिंह बन गए हीरो,  'फ्रेंडशिप' मूवी में निभाएंगे मुख्य भूमिका
हरभजन सिंह बन गए हीरो, 'फ्रेंडशिप' मूवी में निभाएंगे मुख्य भूमिका

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे टर्बनेटर हरभजन सिंह अपने फैंस के सामने एक नए अवतार में प्रकट होने वाले हैं। भज्जी ने सिनेमा की दुनिया में अपने कदम बढ़ा दिए हैं और एक्टर बन गए हैं। वो जल्द ही आने वाली फिल्म फ्रेंडशिप में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। अपनी स्पिन गेंदबाजी से पूरी दुनिया के बल्लेबाजों को नचाने वाले भज्जी अब अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने जा रहे हैं और वो सिल्वर स्क्रीन पर हीरो की भूमिका ने नजर आने वाले हैं। 

— Komal Nahta (@KomalNahta) February 2, 2020

39 साल के भज्जी लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और इन दिनों कमेंटेटर के तौर पर क्रिकेट के साथ जुड़े हुए हैं। इसके अलावा वो फिलहाल आइपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हुए हैं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में ये पहला मौका होगा जब कोई क्रिकेट खिलाड़ी किसी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएगा। इस फिल्म का पोस्टर भी जारी हो चुका है जिसमें साफ तौर पर लिखा है कि पहली बार कोई क्रिकेट लीजेंड किसी फिल्म में मेन लीड में नजर आएगा। इस फिल्म के पोस्टर में भज्जी तो नहीं दिख रहे हैं, लेकिन इसमें हथकड़ी में जकड़े दो हाथ जरूर दिख रहे हैं। वो इस मूवी में लीड रोल प्ले करेंगे। 

हरभजन सिंह भारत के स्टार क्रिकेटरों में से एक हैं। उन्होंने अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा नहीं कहा है। भज्जी भारत के लिए 103 टेस्ट, 136 वनडे  और 28 टी 20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। टेस्ट में उनके नाम पर 417 विकेट है जबकि वनडे में उन्होंने 269 विकेट लिए थे वहीं क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में उन्होंने 25 विकेट लिए थे।