Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: हार्दिक-नताशा में कब पनपा प्यार और कब पड़ी दरार, जानिए पूरा कहानी

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की लवस्टोरी ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। इन दोनों का रिश्ता हमेशा से चर्चा में रहा। फिर चाहे क्रूज पर सगाई हो या दो-दो बार शादी। लेकिन इस रिश्ता का अंत हो गया। ये खबर भी कम हैरान करने वाली नहीं थी। कई दिनों की अटकलों के बाद दोनों ने इसका एलान कर दिया। जानिए इन दोनों के रिश्ते में कब क्या हुआ?

By Jagran News Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Fri, 19 Jul 2024 10:28 AM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अलग हो गए हैं।

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। बीसीसीआई ने गुरुवार को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया। इस दौरे पर टीम इंडिया को नया टी20 कप्तान मिला। रोहित शर्मा के टी20 से रिटायरमेंट के बाद हार्दिक पांड्या को दावेदार माना जा रहा था, लेकिन पांड्या के दिन इस समय खराब चल रहे हैं। उनको कप्तानी तो मिली नहीं बल्कि उप-कप्तानी भी चली गई। इसी दिन पांड्या ने आधिकारिक तौर पर बता दिया कि वह अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग हो गए हैं।

इस बात की अटकलें कई दिनों से लगाई जा रही थीं। लेकिन इस पर कुछ भी आधिकारिक नहीं आ रहा था। पांड्या और नताशा के निजी जीवन की कुछ घटनाओं से इस बात का अंदाजा तो लग गया था कि दोनों अलग हो गए हैं जिस पर अब आधिकारिक मुहर लग गई है। इन दोनों के रिश्तों में कब क्या हुआ बताते हैं आपको।

यह भी पढ़ें- Women Asia Cup: पाकिस्तान से टक्कर का इंतजार खत्म, टीम इंडिया पूरा करेगी बड़ा सपना, जानें भारत का पूरा शेड्यूल

1. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक और नताशा की मुलाकात 2018 में एक पार्टी में कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती पनपी और फिर प्यार में बदल गई।

यह विडियो भी देखें

2. कोविड के दौरान पंड्या ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट से तहलका मचा दिया। उन्होंने एक पोस्ट कर बताया कि क्रूज पर उनकी और नताशा की सगाई हो गई है।

3. दोनों की शादी अभी तक हुई नहीं थी। लेकिन इस बीच दोनों माता-पिता बन गए। दोनों को एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने अगस्तय रखा।

4. दोनों की शादी भी हो गई। साल 2023 में दोनों ने दो बार शादी की। पहले हिंदू रिती रिवाज से शादी हुई। फिर इसके बाद ईसाई रिती रिवाज से शादी हुई। ये इसलिए हुआ क्योंकि नताशा सर्बिया की हैं और क्रिश्चियन हैं। इस शादी पर करोड़ों रुपये खर्च किए गए।

5. शादी के बाद तक सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन इसी साल मई में दोनों के अलग होने की खबरें आई जिसका कारण नताशा का अपने इंस्टाग्राम से पांड्या सरनेम हटा लेना था। इतना ही नहीं, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से पांड्या के साथ के कई पुराने फोटोज डिलीट कर दिए।

6. इसी दौरान आईपीएल भी चल रहा था। आमतौर पर नताशा आईपीएल या टीम इंडिया के मैचों में हार्दिक को चीयर करती दिखाई देती थीं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं था और इसी कारण इन दोनों की अलगाव की खबरों को और तूल मिल गया।

7.टी20 वर्ल्ड कप के दौरान और जीत के बाद भी नताशा ने हार्दिक को लेकर कुछ सोशल मीडिया पोस्ट किया और न ही उनके साथ नजर आईं। हार्दिक इस दौरान अनंत अंबानी की शादी में दिखे लेकिन नताशा नदारत थीं।

8. कई दिनों तक राज को राज रखने के बाद हार्दिक और नताशा ने गुरुवार यानी 18 जुलाई को बता दिया की दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya Net Worth: बीसीसीआई, आईपीएल, ब्रांड एंडोरसमेंट से हार्दिक पांड्या ने जोड़ी करोड़ों की संपत्ति, तलाक के बाद हो जाएगी कम?