Move to Jagran APP

Hardik Pandya B'day: हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर नताशा का सरप्राइज, हैरान रह गए फैंस, शुरू हो गई नई लवस्टोरी!

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का 11 अक्टूबर को जन्मदिन था। इस मौके पर उनकी पूर्व पत्नी नताशा स्टानकोविच का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। नताशा इस वीडियो में मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ नजर आ रही हैं। दोनों एक गाने पर रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। फैंस ने भी इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 12 Oct 2024 08:02 AM (IST)
Hero Image
नताशा स्टानकोविच ने हार्दिक पांड्या के जन्मदिन पर दिया फैंस को सरप्राइज

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविच से तलाक ले लिया है। ये दोनों अब अलग-अलग अपनी जिंदगी जी रहे हैं। पांड्या का कल यानी 11 अक्टूबर को जन्मदिन था और इस मौके पर नताशा ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया जिससे फैंस हैरान रह गए। नताशा का मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ एक वीडियो सामने आया है।

पांड्या के जन्मदिन पर जहां उनके सभी दोस्तों ने उन्हें बधाई दी, वहीं नताशा के वीडियो ने फैंस को हैरान कर दिया। और इसी के साथ नताशा की नई लव स्टोरी की बातें भी होने लगी हैं। वीडियो पर फैंस का कहना है कि नताशा को ऐसा पांड्या के बर्थडे के दिन नहीं करना था।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya Love Story: नाइट क्लब से शुरू हुई थी हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी, भारतीय ऑलराउंडर ने समंदर के बीच किया था प्रपोज

एल्विश के साथ बिखेरी मुस्कान

नताशा ने एल्विश के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में नताशा और एल्विश एक पंजाबी गाने पर प्यार भरी वॉक करते नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे को ऐसे देख रहे हैं जैसे कोई कपल हो। नताशा इस वीडियो में सफेद ड्रेस में हैं तो वहीं एल्विश काली टीशर्ट, सिल्वर रंग की जैकेट और काले ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। एल्विश ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और कैप्शन दिया है, "Vibin' On A Whole New Level" यानी मस्ती, एक अलग की अंदाज में।

फैंस इस वीडियो को देख चकरा गए हैं। एक फैन ने लिखा, "भाई बर्थडे के दिन नहीं करना था।" एक फैन ने इसे गाने का प्रमोशन बताया।

2018 में जुड़ा था रिश्ता

पांड्या और नताशा तकरीबन छह साल तक साथ रहे। साल 2018 में एक नाइट क्लब में कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों की मुलाकात हुई जो प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने साथ रहने का फैसला किया। कोविड के बीच में पांड्या ने नताशा से सगाई का एलान किया था। दोनों का एक बच्चा भी है। दोनों ने पिछले साल दो बार शादी की। एक बार हिंदू रिती रिवाज से तो वहीं दूसरी बार क्रिश्चियन रिती रिवाज से। हालांकि, साल 2024 में दोनों ने आम सहमति से तलाक लेने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya ने बाउंड्री पर दिखाई चीते जैसी फुर्ती, गिरते-पड़ते पकड़ा अविश्वसनीय कैच; यकीन करना हो रहा मुश्किल- Video