Move to Jagran APP

Hardik Pandya Love Story: नाइट क्लब से शुरू हुई थी हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी, भारतीय ऑलराउंडर ने समंदर के बीच किया था प्रपोज

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का आज जन्मदिन है। इस साल पांड्या अपना जन्मदिन अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविच के बिना बना रहे हैं। दोनों का इसी साल तलाक हो गया था। हालांकि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत काफी दिलचस्प रही थी। दोनों एक नाइट क्लब में मिले थे जहां नताशा पांड्या को देख हैरत में पड़ गई थीं और पांड्या को पहली नजर में प्यार हो गया था।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Fri, 11 Oct 2024 11:56 AM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या सर्बिया की नताशा स्टानकोविच पर हार गए थे दिल

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का आज जन्मदिन है। पांड्या के जीवन में बीते कुछ साल काफी उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं। चोटों के कारण उनका करियर दांव पर लगा तो वहीं उनकी लव लाइफ भी निशाने पर रही। नतीजा ये रहा कि पांड्या का उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविच से तलाक हो गया। इन दोनों की कहानी की मिसाल दी जाती थी, लेकिन अब दोनों साथ में नहीं है। हाालंकि, दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत अजीब थी। ये प्रेम कहानी एक नाइट क्लब से शुरू हुई थी।

पांड्या ने साल 2015 में आईपीएल में अपना पहला मैच खेला। मुंबई इंडियंस ने पांड्या को मौका दिया था। यहां से फिर पांड्या के दिन बदलते चले गए। क्रिकेट की पिच पर धूम मचाने वाले पांड्या जिंदगी में अकेले थे। इसके बाद उनके जीवन में आई नताशा जिनसे पांड्या एक नाइट क्लब में मिले। नताशा सर्बिया की हैं लेकिन लंबे समय से बॉलीवुड में काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Happy Birthday Hardik Pandya: खुद को कैसे फिट रखते हैं हार्दिक, एक क्लिक कर जानें उनका डाइट प्लान

पांड्या को देख हैरान थी नताशा

दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रैंड के जरिए हुई थी। बात 2018 की है। पांड्या एक पार्टी में नाइट क्लब में गए थे। तब उनकी मुलाकात नताशा से हुई थी और पांड्या ने सीधे नताशा को गले लगा लिया था। ये देख नताशा हैरान रह गई थीं। इकॉनोमिक टाइमस की रिपोर्ट के मुताबिक नताशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, "मैं अपने कुछ दोस्तों के साथ गई थी। वहां मेरा एक और दोस्त था जो पांड्या का भी दोस्त था। पार्टी में फिर पांड्या आए। वो हैट पहने हुए थे और कुछ शॉल जैसा पहने थे। मैंने भारत में इतने सालों में इस तरह को कई इंसान नहीं देखा था। मैं सोच रही थी कि ये कौन है?"

वहीं पांड्या ने बताया था कि उन्हें नताशा को देखकर पहली ही नजर में प्यार हो गया था। पांड्या ने कहा, "मैं एक बार टेबल पर जब बैठा मैं सिर्फ नताशा से बात करने की कोशिश कर रहा था। वह जाहिर तौर पर बेहद खूबसूरत थीं। पहले उधर ही भाई फिसल गया था।"

कोविड में की सगाई

इस मुलाकात के बाद दोनों का मेल-जोल बढ़ा और दोस्ती प्यार में बदल गई। दो साल बाद दोनों ने अपनी सगाई का एलान कर दिया था। हालांकि, ये सगाई हैरान करने वाली थी। साल 2020 में दोनों ने सगाई की। उस समय पूरे विश्व में कोविड की मार मची थी। हर जगह कोविड के कारण लोग परेशान थे। इसी बीच पांड्या की एक पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने नताशा संग अपनी सगाई का एलान कर दिया था। पांड्या ने याच्ट पर नताशा को प्रपोज किया और सगाई की थी।

इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्तया है। पिछले साल दोनों ने दो बार शादी की। एक बार हिंदी रिती रिवाज से तो वहीं दूसरी बार क्रिश्चियन रिती रिवाज से। दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन इसी बीच इस साल की शुरुआत में खबरें आईं की दोनों के बीच में सबकुछ ठीक नहीं है। आईपीएल में नताशा मैच देखने भी नहीं आ रही थीं। इसके बाद इसी साल दोनों ने आम सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya Birthday: प्यार में मिली हार, लेकिन फिर भी चेहरे पर रखते मुस्कान; हार्दिक जैसी जिंदगी जीना नहीं आसान