Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK: Hardik Pandya ने तोड़ दिया पाकिस्‍तानी फैंस का दिल, बार-बार देखेंगे Babar Azam इस गेंद का Video

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या ने सोमवार को एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के फैंस का दिल तोड़ दिया। हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन इनस्विंग गेंद डालकर पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम के स्‍टंप उड़ा दिए। हार्दिक पांड्या की इस गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पता हो कि भारत ने पाकिस्‍तान के सामने 357 रन का लक्ष्‍य रखा।

By Abhishek NigamEdited By: Abhishek NigamUpdated: Mon, 11 Sep 2023 09:47 PM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या ने बाबर आजम को क्‍लीन बोल्‍ड किया

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या ने पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम को बेहतरीन इनस्विंग गेंद पर क्‍लीन बोल्‍ड किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

रिजर्व-डे के दिन कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में हार्दिक पांड्या पारी का 11वां ओवर कर रहे थे। उन्‍होंने ओवर की चौथी गेंद पर बाबर आजम और पाकिस्‍तानी फैंस को निराश कर दिया। हार्दिक पांड्या ने गुड लेंथ स्‍पॉट पर सीम से गेंद डाली, जो पिच पर पड़ने के बाद अंदर की तरफ आई।

बेखबर रहे बाबर आजम

बाबर आजम बैकफुट डिफेंस करने जा रहे थे, लेकिन गेंद उनके बैट और पैड के बीच से निकलकर गिल्लियों पर लगी। बाबर आजम 24 गेंदों में दो चौके की मदद से 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

बाबर आजम जब आउट हुए तो उनके चेहरे पर निराशा का भाव स्‍पष्‍ट देखा जा सकता था। वहीं पाकिस्‍तानी फैंस की उम्‍मीद बाबर आजम से बहुत ज्‍यादा थी, जिसे हार्दिक पांड्या ने तोड़ दिया।

Tune-in to #AsiaCupOnStar, LIVE NOW on Star Sports Network#INDvPAK #Cricket pic.twitter.com/2w59Vv1mSi— Star Sports (@StarSportsIndia) September 11, 2023

विराट-राहुल के शतक

बता दें कि पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में दो विकेट खोकर 356 रन बनाए। विराट कोहली (122*) और केएल राहुल (111*) ने शानदार शतक जमाए। विराट कोहली ने अपने वनडे करियर का 47वां शतक जमाया और 13,000 रन भी पूरे किए। वहीं केएल राहुल ने 133 दिन के बाद वापसी करके करियर का छठा वनडे शतक जमाया।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli का बरकरार है कोलंबो से प्‍यार, MS Dhoni और अपने हेड कोच का तोड़ डाला रिकॉर्ड

पाकिस्‍तान की खराब शुरुआत

357 रन के विशाल लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी पाकिस्‍तान की शुरुआत बेहद खराब रही। जसप्रीत बुमराह ने पारी के पांचवें ओवर में इमाम उल हक (9) को दूसरी स्लिप में शुभमन गिल के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद हार्दिक पांड्या की गोल्‍डन बॉल पर बाबर आजम क्‍लीन बोल्‍ड हुए।

फिर शार्दुल ठाकुर ने मोहम्‍मद रिजवान (2) को केएल राहुल के हाथों कैच आउट कराकर पाकिस्‍तान को बैकफुट पर धकेल दिया। देखना दिलचस्‍प होगा कि बारिश के बीच मैच पूरा हो पाएगा या नहीं।

क्रिकेट जगत की प्रमुख खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें