Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs NZ 1st ODI: Hardik Pandya के विकेट पर मचा बवाल, सोशल मीडिया पर फैंस ने थर्ड अंपायर को सुनाई खरी-खोटी

Hardik Pandya Bowled Controversy भारतीय पारी के दौरान हार्दिक पांड्या के विकेट को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया है। मैच में हार्दिक डैरिल मिचेल की गेंद पर बोल्ड हुए थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया लेकिन फैंस अंपायर के इस फैसले को गलत बता रहे है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 18 Jan 2023 08:16 PM (IST)
Hero Image
IND vs NZ 1st ODI, Hardik Pandya Bowled Controversy (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Hardik Pandya Bowled Controversy। भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 1st ODI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच राजीव गांधी इंटरनेशन स्टेडियममें खेला जा रहा है । इस मैच में टीम इंडिया (Team India) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड को 350 रनों का टारगेट दिया।

बता दें कि भारतीय पारी के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के विकेट को लेकर सोशल मीडिया पर एक विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल, इस मैच में हार्दिक डैरिल मिचेल की गेंद पर बोल्ड हुए, थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया, लेकिन फैंस अंपायर के इस फैसले को गलत बता रहे है।

Hardik Pandya के विकेट पर मचा बड़ा बवाल

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 1st ODI) के बीच पहले एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम ने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के आउट होने पर फैंस सोशल मीडिया पर भड़के हुए नजर आ रहे है। बता दें कि 38 गेंदों में 28 रन बनाकर पांड्या अपना विकेट गंवा बैठे। डेरिल मिचेल की गेंद पर न्यूजीलैंड के कप्तान टॉप लैथम आगे से विकेटकीपिंग कर रहे थे।

इस दौरान मिचेल की गेंद लैथम (Tom latham) के दस्तानों में गई ठीक उसी वक्त बेल्स भी गिरी जिसके बाद मैदानी अंपायरों ने यह डिसीजन थर्ड अंपायर को रेफर कर दिया। थर्ड अंपायर ने कई एंगल से इसे देखा और अंत में हार्दिक को बोल्ड करार दिया।

हार्दिक के आउट होने की कई वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस शेयर कर रहे है और इस वीडियो में ये देखा गया है कि गेंद बेल्स को लगने के पहले टॉप लैथम के दस्तानों में गई है। ऐसे में थर्ड अंपायर हार्दिक (Hardik Pandya) को आउट कैसे दे सकते हैं। अंपाय़र का यह फैसला किसी के भी समझ से परे है।

यह भी पढ़े:

Shubman Gill: पिता की फटकार और 100 रुपये की शर्त ने बनाया क्रिकेटर, दोहरा शतक जड़कर गिल ने साकार किया सपना

IND vs NZ 1st ODI: दोहरा शतक जड़ने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बने Shubman Gill, तोड़ा अपने ही साथी का रिकॉर्ड