Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शोले-2 जल्द आ रही...रांची में धोनी से मुलाकात के बाद हार्दिक ने लिखी दिल छू लेने वाली पोस्ट

टीम इंडिया हार्दिक की कप्तानी में तीन टी20 मैचों की सीरीज न्यूजीलैंड के साथ खेलेगी। इसके लिए दोनों टीमें रांची पहुंची हैं। रांची पहुंचने पर हार्दिक न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले से पहले धोनी से मिले। इस मुलाकात की पंड्या ने धोनी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Thu, 26 Jan 2023 01:17 PM (IST)
Hero Image
धोनी और हार्दिक की शोले-2। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। हार्दिक पांड्या और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के बीच का रिश्ता जगजाहिर है। ऑलराउंडर ने कई मौकों पर भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के सम्मान में बातें कहीं हैं। टी20 विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे से वापस आने के बाद धोनी और हार्दिक दुबई में एक पार्टी में साथ डांस करते हुए नजर आए थे। अब एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें, धोनी और हार्दिर पांड्या एक ही बाइक पर बैठे हैं। हार्दिक ने कैप्शन दिया है कि शोले-2 जल्दी ही।

दरअसल, टीम इंडिया हार्दिक की कप्तानी में तीन टी20 मैचों की सीरीज न्यूजीलैंड के साथ खेलेगी। इसके लिए दोनों टीमें रांची पहुंची हैं। रांची पहुंचने पर हार्दिक, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले से पहले धोनी से मिले। इस मुलाकात की पंड्या ने धोनी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इस पोस्ट का कैप्शन लिखा, शोले-2 जल्द आ रही है।

बाइक पर बैठकर धोनी और हार्दिक ने दिए पोज

गौरतलब हो कि पांड्या के अकाउंट पर पोस्ट की गई दो तस्वीरों में उन्हें धोनी के साथ पोज देते देखा जा सकता है। वह मोटरसाइकिल की ड्राइवर सीट पर बैठे हैं, जबकि पूर्व कप्तान साइड कार में बैठे हैं। बता दें कि पांड्या पहले ही आयरलैंड, न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ टीम का नेतृत्व कर चुके हैं और आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स को अपनी कप्तानी में पहला खिताब जितवा चुके हैं। ऐसे में कई क्रिकेट विशेषज्ञों ने पांड्या को पूर्ण कालिक कप्तान बनाने की मांग की है। पांड्या वनडे में रोहित शर्मा के उपकप्तान भी हैं।

भारत ने वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से हराया

रोहित ने भारत को न्यूजीलैंड पर 3-0 से वनडे सीरीज जीत दिलाई, जिसमें दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इंदौर में तीसरे मैच के दौरान तीन साल में अपना पहला शतक बनाया। हालांकि, उन्होंने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप की समाप्ति के बाद से भारत के लिए एक भी टी20I मुकाबला नहीं खेला है। रोहित और विराट कोहली दोनों ने खेल के सबसे छोटे प्रारूप में भारत के लिए प्रदर्शन नहीं किया है और चयनकर्ता युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं। यह संभावना है कि पांड्या निकट भविष्य में टीम का नेतृत्व कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Padma Shri : अनुभवी कोच एसआरडी प्रसाद, सनथोइबा शर्मा और पूर्व क्रिकेटर गुरचरण सिंह पद्मश्री से सम्मानित

यह भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर या विराट कोहली? Shubman Gill ने अपने पसंदीदा बल्‍लेबाज का खुलासा करते हुए बताई अहम वजह