Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तलाक के बाद Hardik Pandya की कटेगी जेब, Natasa Stankovic को देनी पड़ेगी इतनी मोटी रकम!

हार्दिक पांड्या और स्टेनकोविक का तलाक हो गया है। दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी पुष्टि की है। साल 2020 में हार्दिक ने नताशा से एक निजी समारोह के दौरान शादी की थी। हालांकि बाद में दो अलग-अलग रिवाजों से शादी कर सुर्खियां भी बटोरी थी। अब चार साल के इस रिश्ते का अंत हो गया। हार्दिक से भारतीय टीम की उपकप्तानी छीन ली गई है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 19 Jul 2024 07:56 AM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच हुआ तलाक। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में वेस्टइंडीज में टी20 वर्ल्ड कप जीतकर आई टीम इंडिया के अहम सदस्य हार्दिक पांड्या की जिंदगी में बीते कुछ दिनों से काफी उथल-पुथल मची है। आईपीएल-2024 के दौरान जब उन्हें मुंबई इंडियंस की कप्तानी मिली तो वानखेड़े स्टेडियम पर उनकी जमकर हूटिंग हुई। टीम का प्रदर्शन भी खराब रहा। हार्दिक ने टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा किया लेकिन इसके बाद गुरुवार को श्रीलंका दौरे के लिए हुई टीम की घोषणा में उनके हाथ से कप्तानी और उप-कप्तानी दोनों चली गईं। फिर पांड्या ने खुद पोस्ट कर बताया कि उनका पत्नी नताशा स्टानकोविक से तलाक हो गया है।

आईपीएल 2024 के दौरान उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीत मतभेद हो गया था। दोनों के बीच अनबन की खबरें आई थी। यही नहीं पिछले कुछ वक्त से नताशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी हार्दिक के साथ कोई भी तस्वीर शेयर नहीं कर रही थी। इन सारी बातों के बीच गुरुवार, 18 जुलाई की रात हार्दिक ने नताशा के साथ तलाक की खबर की पुष्टि कर दी। ऐसे में रिपोर्ट्स के मुताबिक, तलाक के बाद अब हार्दिक पांड्या को नताशा को अपनी कमाई का 70 फीसदी रकम देनी पड़ सकती है।

'सब कुछ है मम्मी के नाम'

हालांकि, हार्दिक पांड्या का सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने बताया था कि उनका घर और कार उनकी मां के नाम पर है। यह साल 2017 का बताया गया था। इस वीडियो में हार्दिक को कहते हुए सुना गया, 'मेरे पिता के खाते में मम्मी का नाम है, भाई के खाते में भी और मेरे खाते में भी...सब उनके नाम पर है। कार होने से लेकर घर होने तक...सब कुछ।'

दो अलग-अलग रिवाजों की थी शादी

गौरतलब हो कि साल 2020 में एक निजी समारोह में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने शादी की थी। हालांकि, बाद में दोनों ने सर्वाजनिक रूप से दो अलग-अलग रिवाजों से शादी की। सेलिब्रिटी कपल ने उस वक्त खूब सुर्खियां लूटी थी। चार साल के इस रिश्ते का अब अंत हो गया। बेटे की जिम्मेदारी दोनों मिलकर उठाएंगे।

फोटो क्रेडिट- साभार नताशा इंस्टाग्राम

यह भी पढ़ें- Hardik-Natasa Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का क्यों हुआ तलाक? इस इंस्‍टाग्राम पोस्ट ने खोल दिए सारे राज

यह भी पढे़ं- कप्तानी से कटा पत्ता तो Hardik Pandya का फिटनेस पर आया पहला रिएक्शन, कहा- यह सफर कठिन...