Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हमारे पास बोलने को शब्‍द नहीं बचे', Hardik Pandya के नो-लुक शॉट पर यूजर्स के रिएक्‍शंस की आई बाढ़

हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के फिनिशर हैं। रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में इस बल्लेबाज ने फिर फिनिशर की भूमिका निभाई और रिकॉर्ड बना दिया। इस पारी के दौरान पांड्या ने एक ऐसा शॉट खेला जिसे देख फैंस हैरान हो गए। उनका ये नो लुक शॉट चर्चा का विषय बना हुई है और फैंस जमकर इस पर प्यार लुटा रहे हैं।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Mon, 07 Oct 2024 11:22 AM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या का नो लुक शॉट हुआ वायरल

 स्पोर्ट्स डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को खेले गए पहले टी20 मैच में बांग्लादेश को सात विकेट से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए छक्का मार भारत को जीत दिलाई। अपनी पारी के दौरान पांड्या ने एक अद्भुत शॉट खेला जिसे नौ लुक शॉट कहा जाता है। यानी जब बल्लेबाज गेंद को मारने के बाद देखे नहीं। पांड्या के इस शॉट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

पांड्या ने भारतीय पारी के 12वें ओवर में तस्कीन अहमद की गेंद पर ये शॉट खेला। जीत के लिए टीम इंडिया को सिर्फ नौ रनों की जरूरत थी। तीसरी गेंद तस्कीन ने थोड़ी छोटी फेंकी जो पांड्या की कमर से थोड़ी ऊपर थी। पांड्या ने इसे बल्ले के इशारे भर से विकेटकीपर के सिर के ऊपर से बाउंड्री पार भेज दिया और गेंद की तरफ देखा भी नहीं।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: धोनी स्टाइल में मैच जिता हार्दिक पांड्या ने कोहली को छोड़ा पीछे, पंत से शुरू की नंबर-1 की नई जंग

— Manjesh Jangir 🚩 हिन्दू (@monu_jangir3) October 6, 2024

हमारे पास शब्द नहीं है

पांड्या के इस शॉट की धूम मची हुई है। फैंस उनके इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं और सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस शॉट की फोटो अपने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "हमारे पास शब्द नहीं हैं।"

— Royal Challengers Bengaluru (@RCBTweets) October 6, 2024

वहीं एक यूजर ने एक्स पर लिखा, "क्या मेजरमेंट है, क्या शॉट है। बॉलर सोच रहा है कि क्या हार्दिक मैं तुम्हारा दिमाग ले सकता हूं।"

इस शॉट को खेलने के बाद पांड्या का जो रिएक्शन था वो भी जमकर वायरल हो रहा है। शॉट खेलने के बाद वह अपनी क्रीज पर भी खड़े रहे और चुइंग गम चबाते हुए गेंदबाज की तरफ देखते रहे।

बना दिया रिकॉर्ड

पांड्या ने इस मैच में 16 गेंदों पर नाबाद 39 रनों की पारी खेली। उन्होंने छक्का मारकर टीम को जीत दिलाई। वह टी20 में छक्का मारकर जीत दिलाने वाले भारतीय बल्लेबाजों की लिस्ट में पहले नंबर पर आ गए हैं। उन्होंने पांच बार ऐसा किया है। अभी तक वह विराट कोहली के साथ संयुक्त रूप से पहले नंबर पर थे लेकिन अब वह कोहली से आगे निकल गए हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: सिर्फ 49 गेंद और भारत ने ग्वालियर में बना दिया अनोखा रिकॉर्ड, खुद से ही आगे निकली टीम इंडिया, जानिए क्या है पूरा मामला