Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटे Agastya से मिलकर भावुक हुए Hardik Pandya, सोशल मीडिया पर बयां किया हाल

भारतीय टीम के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए इस साल की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। उन्‍हें मुंबई इंडियंस का कप्‍तान बनाया गया लेकिन फैंस एमआई मैनेजमेंट का यह फैसला जरा भी पसंद नहीं आया। ऐसे में मैच के दौरान हार्दिक को फैंस के गुस्‍से का सामना करना पड़ा। पांड्या और नताशा स्टानकोविच ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Sun, 22 Sep 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
बेटे से मिलकर खुश हुई हार्दिक पांड्या। इमेज- सोशल मीडिया

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए इस साल की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। उन्‍हें मुंबई इंडियंस का कप्‍तान बनाया गया, लेकिन फैंस को एमआई मैनेजमेंट का यह फैसला जरा भी पसंद नहीं आया। ऐसे में मैच के दौरान हार्दिक को फैंस के गुस्‍से का सामना करना पड़ा। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक उनका विरोध हुआ। इसके बाद पांड्या की निजी जिंदगी में भी भूचाल देखने को मिला।

रविवार को बेटे से मिले हार्दिक 

पांड्या और नताशा स्टानकोविच ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया। ऐसे में हार्दिक पांड्या को बेटा अगस्त्य मां के साथ रह रहा है। समय-समय पर बाप-बेटे की इस जोड़ी का मिलन होता है। रविवार को हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य से मिले। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 18: हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नहीं बनेंगी बिग बॉस का हिस्सा, इस कारण सलमान के शो से की तौबा?

वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटे से मिलने के बाद हार्दिक पांड्या की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह अगस्त्य को गोद में लिए नजर आए। इसके बाद वह बेटे के साथ गाडी में बैठ जाते हैं। इस दौरान दोनों ने काफी मस्‍ती की। हार्दिक पांड्या की गोद में अगस्त्य के अलावा एक बच्‍चा और भी है।

इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तस्‍वीर

अब हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अगस्‍त्‍य के साथ तस्‍वीर शेयर की है। इंस्‍टाग्राम पर शेयर इस तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन में उन्‍होंने अपना हाल बयां किया है। हार्दिक ने कैप्‍शन में लिखा, Happiness। इससे साफ कि अपने बेटे से मिलने के बाद हार्दिक काफी खुश हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

करियर की बात करें तो हार्दिक इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं। वह जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। अब उन्‍हें बांग्‍लादेश के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज में भी मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 'मैंने 8 तो कार्तिक ने 10 साल में किया कमबैक,' हार्दिक पांड्या के टेस्ट वापसी के सवाल पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने दिया बेबाक जवाब