Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Nicholas Pooran को हमला करना है तो मेरी गेंद पर करें', Hardik Pandya ने कैरेबियाई बल्‍लेबाज को दी खुली चुनौती

भारतीय टी20 टीम के कप्‍तान हार्दिक पांड्या ने वेस्‍टइंडीज के बल्‍लेबाज निकोलस पूरन को खुली चुनौती दे डाली है। पूरन ने भारत के खिलाफ पहले दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में शानदार प्रदर्शन किया। पांड्या ने कहा कि अगर निकोलस पूरन को हमला करना है तो मेरी गेंदों पर करें। उन्‍होंने साथ ही कहा कि मुझे प्रतिस्‍पर्धा पसंद है। हार्दिक पांड्या ने तीसरे टी20 मैच के बाद कई राज खोले।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamUpdated: Thu, 10 Aug 2023 12:14 PM (IST)
Hero Image
Hardik Pandya: भारतीय कप्‍तान ने निकोलस पूरन के बारे में दिया बड़ा बयान

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारतीय टीम ने मंगलवार को तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच जीतकर सीरीज में अपनी लाज बचाई। हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम वेस्‍टइंडीज के खिलाफ शुरुआती दो मुकाबलों में 0-2 से पिछड़ी और उस पर 2016 के बाद कैरेबियाई टीम के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज गंवाने का खतरा मंडरा रहा था।

हालांकि, सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा की शानदार पारियों के दम पर भारत ने तीसरा मुकाबला जीतकर सीरीज जीतने की अपनी उम्‍मीदों को बरकरार रखा। मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने वेस्‍टइंडीज के विकेटकीपर बल्‍लेबाज निकोलस पूरन को खुली चुनौती दी।

दरअसल, निकोलस पूरन ने भारत के खिलाफ शुरुआती दो मैचों में दमदार प्रदर्शन किया और वेस्‍टइंडीज को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। उन्‍होंने हर गेंदबाज का बखूबी अंदाज में सामना किया।

हार्दिक पांड्या ने क्‍या कहा

ऐसे में हार्दिक पांड्या ने तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद निकोलस पूरन के लिए बड़ी बात कह दी। भारतीय कप्‍तान ने कहा, ''अगर निकोलस पूरन को शॉट खेलना है, तो मेरी गेंदों पर खेले। मुझे प्रतिस्‍पर्धा पसंद है। मैं जानता हूं कि वो यह सुनेंगे और चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में मुझ पर हावी होने की कोशिश करेंगे।'' देखना दिलचस्‍प होगा कि चौथे टी20 में निकोलस पूरन भारतीय कप्‍तान के खिलाफ किस योजना के साथ क्रीज पर उतरेंगे।

भारत की ये होगी कोशिश

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच सीरीज का चौथा टी20 इंटरनेशनल मैच शनिवार को अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जाएगा। भारतीय टीम के तीसरे टी20 में जीत के बाद हौसले बुलंद हैं। मेन इन ब्‍ल्‍यू की कोशिश चौथा टी20 इंटरनेशनल मैच जीतकर सीरीज 2-2 से बराबर करने की होगी। भारतीय समयानुसार यह मुकाबला शाम 8 बजे से शुरू होगा।