Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK: पल्लेकेले में Hardik Pandya का 'पावरफुल' शो, टीम इंडिया के लिए बने मसीहा, ठोका जोरदार अर्धशतक

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक जंग जारी है। पहले चार विकेट जल्दी गंवाने के बाद भारतीय टीम ने हार्दिक पांड्या और ईशान किशन की दमदार बल्लेबाजी के बूते मैच में वापसी कर ली है। ईशान ने नंबर पांच पर पहली बार खेलते हुए बेहतरीन अर्धशतक जमाया तो हार्दिक पांड्या ने पल्लेकेले में अपनी पावर का जमकर प्रदर्शन किया।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sat, 02 Sep 2023 07:05 PM (IST)
Hero Image
Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने पल्लेकेले में जोरदार अर्धशतक जड़ा।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क IND vs PAK Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक जंग जारी है। पहले चार विकेट जल्दी गंवाने के बाद भारतीय टीम ने हार्दिक पांड्या और ईशान किशन की दमदार बल्लेबाजी के बूते मैच में वापसी कर ली है। ईशान ने नंबर पांच पर पहली बार खेलते हुए बेहतरीन अर्धशतक जमाया, तो हार्दिक पांड्या ने पल्लेकेले में अपनी पावर का जमकर प्रदर्शन किया।

हार्दिक ने ठोका जोरदार अर्धशतक

हार्दिक पांड्या जब क्रीज पर उतरे, तो भारतीय टीम महज 66 के स्कोर पर चार विकेट गंवाकर मुश्किल में थी। हालांकि, हार्दिक अपनी पारी की शुरुआत से ही किसी भी तरह के दबाव में नजर नहीं आए और उन्होंने खुलकर अपने शॉट्स लगाए। ईशान के साथ मिलकर हार्दिक ने भारतीय पारी के बखूबी अंदाज में संभाला और शतकीय साझेदारी जमाई। हार्दिक ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए तीन चौके की मदद से 62 गेदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया।

ईशान ने भी जमाया रंग

हार्दिक पांड्या को ईशान किशन का भी अच्छा साथ मिला। नंबर पांच पर पहली बार बल्लेबाजी करने उतरे ईशान शुरुआत से ही बेहतरीन लय में दिखाई दिए। ईशान ने सूझबूझ के साथ खेलते हुए एक-एक रन लेकर अपनी पारी को आगे बढ़ाया और खराब गेंदों को सही नसीहत दी। ईशान 81 गेंदों पर 82 रन की शानदार पारी खेली। हालांकि, वह शतक से चूक गए। ईशान ने अपनी पारी के दौरान 9 चौके और दो गगनचुंबी छक्के जमाए।

सस्ते में पवेलियन लौटे रोहित-कोहली

पाकिस्तान के खिलाफ अहम मुकाबले में विराट कोहली और रोहित शर्मा सस्ते में पवेलियन लौटे। रोहित 22 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हुए। वहीं, विराट कोहली महज 4 रन बनाकर चलते बने। शुभमन गिल भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 10 रन बनाकर चलते बने। श्रेयस अय्यर ने 14 रन बनाकर आउट हुए।