Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardik Pandya Training Video: हार्दिक ने कस ली कमर, क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में जल्द ही करेंगे कमबैक! इंटरनेट पर Video मचा रहा धमाल

Hardik Pandya Viral Video भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने 2018 के बाद से भारत के लिए कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। हाल ही में लंदन यात्रा के दौरान हार्दिक को लाल गेंद से अभ्यास करते हुए देखा गया है। उनका वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वह टाइटंस के सहायक कोच नईम अमीन के साथ अभ्यास करते हुए नजर आए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 23 Sep 2024 01:59 PM (IST)
Hero Image
Hardik Pandya लाल गेंद से ट्रेनिंग करते हुए आए नजर

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टेस्ट क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं। हार्दिक पांड्या का हाल ही में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रेड बॉल के लिए हार्दिक कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि हार्दिक पांड्या के साथ फिटनेस की समस्या रहती है और इसी वजह से बीसीसीआई उन्हें टेस्ट क्रिकेट में मौका नहीं देता।

उन्होंने भारत के लिए आखिरी टेस्ट 6 साल पहले 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। भारत के लिए खेले 11 टेस्ट में उनके नाम 17 विकेट और 532 रन हैं।

2018 के बाद ही हार्दिक फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी नजर नहीं आए हैं। साल 2018 में उन्होंने मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मुकाबला खेला था। इसके बाद अब 6 साल बाद हार्दिक टेस्ट में वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Hardik Pandya लाल गेंद से ट्रेनिंग करते हुए आए नजर

दरअसल, हार्दिक पांड्या हाल ही में लंदन में थे, जहां उन्होंने आईपीएल में गुजरात टाइटंस के सहायक कोच नईम अमीन की निगरानी में माइटली विलो क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग में हिस्सा लिया। वायरल वीडियो में पांड्या को रेड बॉल क्रिकेट से ट्रेनिंग करते हुए देखा जा रहा है। ये वीडियो नईम अमीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि पिछले कुछ हफ्तों में हार्दिक के साथ काम करना कितना शानदार अनुभव रहा। हमने कई चीजों पर काम किया और मैं भविष्य में उनकी प्रगति देखने के लिए उत्साहित हूं। मैंने जितने भी हाई-प्रोफाइल खिलाड़ियों के साथ काम किया है, मैं हार्दिक की बहुत सराहना करता हूं कि उन्होंने अपने खेल पर इनपुट देने के लिए मुझ पर भरोसा किया है। बहुत बढ़िया, और शुभकामनाएं, भाई!

यह भी पढ़ें: बेटे Agastya से मिलकर भावुक हुए Hardik Pandya, सोशल मीडिया पर बयां किया हाल

Hardik Pandya बेटे अगस्त्य से मिलकर भावुक हुए

दरअसल, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविच ने आपसी सहमति से तलाक का फैसला लिया। तलाक के बाद नताशा अगस्त्य को लेकर अपने घर चले गई थी। इसके बाद अब नताशा बेटे के साथ वापस मुंबई आई और बेटे अगस्तय से मिलकर हार्दिक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें हार्दिक बेटे अगस्त्य को गोद में लिए नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Naeem Amin (@mightywillow)