Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूर्व कप्‍तान के गले लगकर फूट-फूटकर रोईं Harmanpreet Kaur, खिलाड़‍ियों का भावुक कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

मैच खत्म होने के बाद हरमनप्रीत कौर अपने इमोशन को कंट्रोल करने की पूरी कोशिश की रही थीं लेकिन जैसे ही अंजुम चोपड़ा ने उन्हें गले लगाया हरमन की आंखों में आंसू आ गए। वहीं पास में ही खड़ी हरलीन देओल ने कप्तान के आंसू पोछे।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 24 Feb 2023 07:38 PM (IST)
Hero Image
अंजुम चोपड़ा के गले लगकर रोईं हरमनप्रीत कौर। फोटो- वीडियो से

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। महिला टी20 विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में मिली हार से पूरी भारतीय महिला टीम दुखी थी। मैच खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम में महिला खिलाड़ियों के साथ स्टाफ के भी चेहरे पर मायूसी दिखी। वहीं, हरमनप्रीत कौर पूर्व भारतीय महिला टीम की कप्तान अंजुम चोपड़ा के कंधे पर सिर रखकर रोते हुई दिखीं। इसके अलावा हरफनमौला खिलाड़ी हरलीन देओल कप्तान के आंसू पोछते हुई दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर टीम इंडिया का भावुक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि मैच खत्म होने के बाद हरमनप्रीत कौर अपने इमोशन को कंट्रोल करने की पूरी कोशिश की रही थीं, लेकिन जैसे ही अंजुम चोपड़ा ने उन्हें गले लगाया, हरमन की आंखों में आंसू आ गए। वहीं, पास में ही खड़ी हरलीन देओल ने कप्तान के आंसू पोछे। इस दौरान पूरी टीम भावुक दिखी। मैच हारने का दुख सभी के चेहरे पर साफ झलक रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

हरलीन देओल ने पोछे आंसू

गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 172 रन का स्कोर बनाया था। जवाब में भारतीय महिला टीम 20 ओवर में 167 रन ही बना सकी। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 34 गेंद पर 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से 15वें ओवर में रन आउट हो गईं। जेमिमा ने 43 रन का योगदान दिया। अंत के ओवरों में ऋचा घोष से बड़े शॉट की उम्मीद थी, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने उन्हें कोई मौका नहीं दिया।

छठा खिताब जीतने उतरेगी ऑस्ट्रेलिया 

दीप्ति शर्मा आखिर तक बड़े शॉट नहीं लगा सकीं और भारत 5 रन से मैच हार गया। ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम अपने छठे खिताब से मात्र एक कदम दूर है। वह 26 फरवरी को इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से भिड़ेगी। ऑस्ट्रेलिया पांच बार टी20 विश्व कप जीत चुका है।

यह भी पढ़ें- Harmanpreet Kaur ने Nasser Hussain के 'स्‍कूल गर्ल' कमेंट पर दिया करारा जवाब, बोली- "हमने काफी"...

यह भी पढे़ं- Harmanpreet Kaur Run Out: हरमनप्रीत का रन आउट था मैच का टर्निंग प्वाइंट... जेमिमा ने कर दिया खुलासा