Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL Auction 2023: हैरी ब्रूक पर करोड़ों की बोली लगते देख मां-दादी के छलके आंसू, खुद खिलाड़ी ने बयां की दास्तां

IPL Auction 2023 इंग्लैंड टीम के अंडर 19 कप्तान हैरी ब्रूक (Harry Brook) को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजियों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली। सनराइजर्स हैदराबाद टीम (SRH) ने ऊंची बोली लगाई और उन्हें पहले सेट में ही 13.25 करोड़ की बोली लगाकर उन्हें अपने खेमे में शामिल किया।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaUpdated: Sat, 24 Dec 2022 11:39 AM (IST)
Hero Image
Harry Brook IPL 2023 Auction SRH Mother Grandmother Reaction Video

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन की नीलामी (IPL 2023 Auction) 23 दिसंबर को कोच्चि में आयोजित की गई। इस मिनी ऑक्शन में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज हैरी ब्रूक (Harry Brook) पर सनराइजर्स हैदराबाद टीम (SRH) ने ऊंची बोली लगाई और उन्हें पहले सेट में ही 13.25 करोड़ की बोली लगाकर उन्हें अपने खेमे में शामिल किया। SRH टीम में शामिल होने के बाद हैरी ब्रूक के परिवार का क्या रिएक्शन था उनको लेकर एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Harry Brook को सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये में खरीदा

आईपीएल 2023 नीलामी (IPL 2023 Auction) में सबसे पहले इंग्लैंड टीम के अंडर 19 कप्तान हैरी ब्रूक (Harry Brook) को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजियों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली। 1.5 करोड़ रुपये वाले हैरी को अपने खेमे में शामिल करने के लिए राजस्थान रॉयल्स ने बोली लगाई, उसके बाद आरसीबी ने भी हैरी को खरीदने के लिए दिलचस्पी दिखाई। लेकिन इन दोनों के बीच में सनराइजर्स हैदराबाद ने बाजी मारते हुए 13.25 करोड़ रुपये में हैरी को अपने खेमे में शामिल किया।

ऑक्शन में करोड़ो रुपये की लगी बोली तो मां और दादी के छले आंसू 

हैरी ब्रूक ने आईपीएल 2023 ऑक्शन में 1.5 करोड़ रुपये की बेस प्राइस के साथ उतरे थे। लेकिन उन्हें खरीदने के लिए फ्रेंचाइजियों के बीच ऐसी बिडिंग वॉर देखी गई, जिससे हर कोई हैरान रह गया। 23 साल के हैरी को सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये में खरीदा। इतनी ज्यादा राशि मिलने के बाद ब्रूक का एक वीडियो जियो सिनेमा की ओर से शेयर किया गया। 

— JioCinema (@JioCinema) December 23, 2022

वायरल वीडियो में हैरी ने बताया कि जिस वक्त नीलामी में उन पर बोली लगाई जा रही थी, उस वक्त वो अपनी मां और दादी के साथ खाना खा रहे थे। जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी मिली की हैरी को हैदराबाद ने खरीद लिया, तो तभी उनकी मां और दादी तो ये सुनकर रोने लगी।

यहां भी पढ़िए-

हैरी ब्रूक को खरीदते ही Kavya Maran का खिल उठा चेहरा, वायरल वीडियो पर फैंस ने इस तरह दिए रिेएक्शंस

कपड़ों की तरह हर साल टीमें बदलता है ये खिलाड़ी, आईपीएल 2023 में दिल्ली से मिलाया हाथ