Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Eng: हैदराबाद में दिखी Virat Kohli की गजब दीवानगी, मैदान पर गूंजे कोहली-कोहली के नारे

crowd miss Virat Kohli भारत और इंग्लैंड के बीच हैदराबाद में पांच मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट खेला जा रहा है। विराट कोहली पहले दो टेस्ट के लिए टीम में मौजूद नहीं रहेंगे। देश या विदेश में कहीं पर भी कोहली खेल रहे हो वे भीड़ के हमेशा से पसंदीदा बल्लेबाज हैं। अब हैदराबाद में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 25 Jan 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
मैच के बीच फैंस ने कोहली के नाम के नारे लगाए। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Hyderabad crowd misses Virat Kohli in Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच हैदराबाद में पांच मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट खेला जा रहा है। इस बीच भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पहले दो टेस्ट के लिए टीम में मौजूद नहीं रहेंगे।

कोहली सबसे फॉलोअर्स वाले एथलीट

बीसीसीआई ने जानकारी दी कि कोहली ने कप्तान रोहित शर्मा Rohit Sharma और टीम मैनेजमेंट से बात करने के बाद यह फैसला लिया। कोहली निजी कारणों की वजह से पहले दो मैचों से दूर रहेंगे। कोहली की एक खास फैन फॉलोइंग है। कोहली इंस्टाग्राम पर दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एथलीट हैं।

कोहली भीड़ के पसंदीदा बल्लेबाज

ऐसे में कोहली Kohli की खास फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है। देश या विदेश में कहीं पर भी कोहली खेल रहे हो वे भीड़ के हमेशा से पसंदीदा बल्लेबाज हैं। अब हैदराबाद में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। हैदराबाद में फैंस ने कोहली को काफी याद किया। 

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: Ashwin-Jadeja की फिरकी में उलझे इंग्लिश बल्लेबाज, टेस्ट क्रिकेट में ये कारनामा करने वाली बनी पहली भारतीय जोड़ी

कोहली करते हैं फैंस का मनोरंजन   

पहले मैच में मौजूद न होने के बाद भी मैदान पर जमकर कोहली के नाम के नारे लगे। कोहली को फैंस हमेशा से ही प्यार और समर्थन देते हैं। बदले में कोहली में अपनी ओर से सिर्फ बल्ले से नहीं बल्कि किसी खास गाने पर डांस करके भी फैंस का मनोरंजन करते हैं।

मैच का हाल

मैच की बात करें तो पहली पारी भारतीय स्पिनर पूरी तरह से इंग्लिश बल्लेबाजों पर भारी रहे। अश्विन-जडेजा Ashwin Jadeja की जोड़ी ने मिलकर इंग्लैंड के 6 विकेट चटकाए। इसके अलावा अक्षर पटेल और जसप्रीत बुमराह ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। इंग्लैंड की पहली पारी 246 रन पर समाप्त हुई है।

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng Test: भारतीय टीम ने तेज गेंदबाज Avesh Khan को किया स्‍क्‍वाड से रिलीज, तेज गेंदबाज अब रणजी ट्रॉफी में मचाएगा धमाल