Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PAK vs SL मैच में लगे 'पाकिस्तान जीतेगा' के नारे, Rizwan ने भी दिया भारतीय फैन्स को लेकर दिल छू लेने वाला बयान

10 अक्टूबर की शाम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए ऐतिहासिक शाम रही। श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप इतिहास का सबसे बड़ा रन चेज करते हुए यादगार जीत दर्ज की। इस जीत के नायक मोहम्मद रिजवान रहे जिन्होंने 131 रन की नाबाद पारी खेली। पाकिस्तान टीम को हैदराबाद में भारतीय फैन्स का भी पूरा समर्थन मिला और मैदान पर पाकिस्तान जीतेगा के जमकर नारे लगे।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Wed, 11 Oct 2023 05:25 PM (IST)
Hero Image
PAK vs SL मैच में पाकिस्तान जीतेगा के नारे लगे। फोटो क्रेडिट- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। 10 अक्टूबर की शाम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए ऐतिहासिक शाम रही। श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप इतिहास का सबसे बड़ा रन चेज करते हुए यादगार जीत दर्ज की। इस जीत के नायक मोहम्मद रिजवान रहे, जिन्होंने तमाम तरह के दर्द बर्दाश्त करते हुए 131 रन की नाबाद पारी खेली। पाकिस्तान टीम को हैदराबाद में भारतीय फैन्स का भी पूरा समर्थन मिला और मैदान पर 'पाकिस्तान जीतेगा' के जमकर नारे लगे।

हैदराबाद में लगे 'पाकिस्तान जीतेगा' के नारे

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में फैन्स पाकिस्तान जीतेगा के जमकर नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं। स्टेडियम में डीजे द्वारा पूछे जाने पर कि आज का मैच कौन जीतेगा? इस पर फैन्स ने एक सुर में 'पाकिस्तान जीतेगा' के नारे लगाए। पाकिस्तान टीम ने श्रीलंका को रोमांचक मैच में 6 विकेट से हार का स्वाद चखाया।

Crowd reacted -Pakistan jeetega…

which was a reaction out of joy after seeing some top notch and paisa wasool cricket.… pic.twitter.com/Bw5OYZT6sH

— Avishek Goyal (@AG_knocks) October 10, 2023

रिजवान ने भी दिया फैन्स को लेकर बयान

श्रीलंका के खिलाफ यादगार पारी खेलने वाले मोहम्मद रिजवान ने भी भारतीय फैन्स को लेकर दिल छू लेने वाला बयान दिया। उन्होंने मैच के बाद कहा, "और आप जब हैदराबाद की बात करते हैं, तो मुझे ऐसा लगा कि मैं पिंडी में ही मैच खेल रहा हूं। फैन्स ने आज सिर्फ मुझे ही नहीं, बल्कि पूरी पाकिस्तान टीम को प्यार दिया। यहां तक कि उन्होंने श्रीलंका टीम को भी सपोर्ट किया। मैं इस वजह से खुश हूं कि हैदराबाद के दर्शकों ने क्रिकेट को सपोर्ट किया। मैंने उनके साथ काफी अच्छा समय बिताया।"

यह भी पढ़ें- IND vs AFG: बाउंड्री लाइन पर 'लॉर्ड शार्दुल' का कमाल, मुश्किल कैच को बनाया आसान; हार्दिक-कोहली हुए खुश- VIDEO

पाकिस्तान की रिकॉर्ड जीत

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ वर्ल्ड कप इतिहास का सबसे बड़ा लक्ष्य सफलापूर्वक हासिल किया। श्रीलंका से मिले 345 रन के टारगेट को पाकिस्तान ने 10 गेंद शेष रहते हुए हासिल किया। रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 131 रन जड़े। वहीं, अब्दुल शफिक ने भी शतकीय पारी खेली। पाकिस्तान ने अब तक वर्ल्ड कप में खेले दोनों ही मैचों में जीत दर्ज की है।