Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ICC Men's Player of the Month: आईसीसी ने किया प्लेयर ऑफ द मंथ के नॉमिनी का एलान, एक भारतीय को भी मिली जगह

पिछले महीने जिंबाब्वे के विरुद्ध टी-20 सीरीज में मिली 4-1 की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले वॉशिंगटन सुंदर आईसीसी द्वारा जुलाई के लिए प्लेयर आफ द मंथ की दौड़ में हैं। जिंबाब्वे के विरुद्ध सीरीज में गेंदबाजी से आठ विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द सीरीज चुने गए थे। वहीं श्रीलंका के विरुद्ध भी वह प्लेयर आफ द मैच रहे जहां उन्होंने सुपर ओवर में जीत दिलाई थी।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Mon, 05 Aug 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
गस एटकिंसन भी अवॉर्ड की दौड़ में शामिल। इमेज- बीसीसीआई

 पीटीआई, दुबई : पिछले महीने जिंबाब्वे के विरुद्ध टी-20 सीरीज में मिली 4-1 की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले वॉशिंगटन सुंदर आईसीसी द्वारा जुलाई के लिए प्लेयर आफ द मंथ की दौड़ में हैं। जिंबाब्वे के विरुद्ध सीरीज में गेंदबाजी से आठ विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द सीरीज चुने गए थे। वहीं श्रीलंका के विरुद्ध भी वह प्लेयर आफ द मैच रहे, जहां उन्होंने सुपर ओवर में जीत दिलाई थी।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: रोहित शर्मा ने इस श्रीलंकाई गेंदबाज को दिया जीत का श्रेय, बताया- ड्रेसिंग रूप में किस चीज पर होगी चर्चा

वहीं वॉशिंगटन सुंदर के अलावा जेम्स एंडरसन के संन्यास के बाद उनकी जगह ले रहे युवा गस एटकिंसन भी इस दौड़ में हैं। एटकिंसन ने अपनी तेज गेंदबाजी से वेस्टइंडीज बल्लेबाजों को संभलने का का अवसर नहीं दिया और तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 22 विकेट लिए। सुंदर और एटकिंसन के अलावा स्काटलैंड के तेज गेंदबाज चार्ली कैसल भी इस दौड़ में हैं, वनडे में डेब्‍यू करते हुए 7 विकेट लेकर कैगिसो रबादा का नौ वर्ष पुराना रिकार्ड तोड़ा था।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: श्रेयस अय्यर ने बीच मैदान पर दिखाई उंगली, रोहित शर्मा ने दिया गजब रिएक्शन, वायरल हो गया Video