Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

INDW vs PAKW Live Streaming: वर्ल्‍ड कप में एक बार फिर टकराएंगी भारत और पाकिस्‍तान टीम, जानें कैसे देख सकते हैं यह महामुकाबला

INDW vs PAKW Live Streaming विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का गुरुवार से आगाज हुआ। भारतीय टीम अपने पहले मैच में न्‍यूजीलैंड से टकराएगी। इसके बाद दूसरे मैच में भारतीय महिलाओं का सामना पाकिस्‍तान से होगा। दोनों ही देशों के क्रिकेट प्रेमियों को इस मैच का इंतजार है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस महामुकाबले को कब कहां और कैसे देख सकते हैं।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Fri, 04 Oct 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
पाकिस्‍तान को धूल चटाना चाहेगी भारतीय टीम। इमेज- बीसीसीआई

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का गुरुवार 3 अक्‍टूबर से श्रीगणेश हुआ। वहीं भारतीय टीम ने अपने अभियान की शुरुआत 4 अक्‍टूबर से की। अपने पहले मैच में भारतीय महिलाओं की टक्‍कर न्‍यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम से होगी।

अब दूसरे मुकाबले में भारतीय महिला टीम पाकिस्‍तान महिला टीम से टकराएगी। फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। टी20 वर्ल्‍ड कप में दोनों टीमों के बीच हुई भिड़ंत में भारतीय टीम का पलड़ा भारी रहा है। टी20 वर्ल्‍ड कप में दोनों टीमें 7 बार टकराई हैं। इस दौरान भारतीय टीम ने 5 मैच जीते हैं और पाकिस्‍तान टीम ने 2 पर कब्‍जा जमाया है।

लाइव स्‍ट्रीमिंग डिटेल

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत और पाकिस्‍तान का मैच कब खेला जाएगा?

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत और पाकिस्‍तान का मैच 6 अक्टूबर को खेला जाएगा।

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत और पाकिस्‍तान का मैच कहां खेला जाएगा?

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत और पाकिस्‍तान का मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत और पाकिस्‍तान का मैच कितने बजे शुरू होगा?

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत और पाकिस्‍तान का मैच भारतीय समयानुसार शाम 3:30 बजे से शुरू होगा।

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत और पाकिस्‍तान का मैच का लाइव प्रसारण और लाइव स्‍ट्रीमिंग भारत में कैसे देख सकते हैं?

विमंस टी20 विश्व कप 2024 के बॉडकास्‍ट राइट भारत में स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। ऐसे में भारत और पाकिस्‍तान के मैच लाइव प्रसारण भारत में स्‍टार स्‍पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर होगा। वहीं मुकाबले की लाइव स्‍ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर होगी। इस महामुकाबले से जुड़ी सभी छोटी-बड़ी खबरें आपके दैनिक जागरण पर भी मिलेंगी।

ये भी पढ़ें: Women's T20 World Cup 2024 Live Streaming: 3 अक्‍टूबर से हो रहा टूर्नामेंट का आगाज, जानें भारत में कैसे देख पाएंगे मुकाबले

भारतीय महिला टीम का स्‍क्वॉड

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, ऋचा घोष, यास्तिका भाटिया (फिटनेस के अधीन), पूजा वस्त्राकर, अरुंधति रेड्डी, रेणुका सिंह ठाकुर, दयालन हेमलता, आशा शोभना, राधा यादव, श्रेयंका पाटिल (फिटनेस के अधीन), सजना सजीवन।

ट्रैवलिंग रिजर्व

उमा छेत्री (विकेटकीपर), तनुजा कंवेर, साइमा ठाकोर

नॉन ट्रैवलिंग रिजर्व

राघवी बिस्ट, प्रिया मिश्रा

ये भी पढ़ें: Women's T20 World Cup 2024: शेड्यूल, स्‍क्वॉड से लेकर वेन्‍यू तक; एक क्लिक में पाएं सभी जानकारी