Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: कैच पकड़ते ही Ravindra Jadeja ने किया ऐसा इशारा, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रवींद्र जडेजा ने फील्डिंग करते हुए दमदार कैच पकड़ा। इसके बाद फील्डिंग कोच टी दिलीप को मैच का सर्वश्रेष्ठ फील्डर पदक प्रदान करते समय ध्यान में रखने का इशारा किया। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में जडेजा ने जसप्रीत बुमराह के 7वें ओवर में पॉइंट में एक शानदार कैच पकड़ा। इसके बाद फील्डिंग कोच की तरफ इशारा किया।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Thu, 19 Oct 2023 09:21 PM (IST)
Hero Image
बांग्लादेश के खिलाफ जडेजा ने पकड़ा गजब का कैच।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत ने वर्ल्ड कप 2023 में मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को पदक देने का नया ट्रेंड शुरू किया है। इस पुरस्कार का सही प्रभाव पड़ता दिख रहा है। खिलाड़ी मैदान पर रहते हुए पदक के लिए अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ जडेजा ने बेहतरीन कैच पकड़कर पदक उन्हें देने का इशारा किया।

गुरुवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रवींद्र जडेजा ने फील्डिंग करते हुए दमदार कैच पकड़ा। इसके बाद फील्डिंग कोच टी दिलीप को मैच का 'सर्वश्रेष्ठ फील्डर पदक' प्रदान करते समय ध्यान में रखने का इशारा किया। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में जडेजा ने जसप्रीत बुमराह के 7वें ओवर में पॉइंट में एक शानदार कैच पकड़ा।

हवा में गोता लगाकर पकड़ा कैच

दाहिनी ओर हवा में गोता लगाते हुए बांग्लादेश के खतरनाक बल्लेबाज और पूर्व कप्तान मुश्फिकुर रहीम को 38 रन पर वापस पवेलियन भेजा। जडेजा ने कैच पकड़ा और फील्डिंग कोच की ओर मुड़े और पदक देने का इशारा किया। दिलीप ने जडेजा के हावभाव को स्वीकार किया और ऑलराउंडर के प्रयास की सराहना की।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें- SL vs NED: अब विरोधी टीमों की खैर नहीं, श्रीलंका टीम में शामिल हुए दो धाकड़ खिलाड़ी

गजब की रही है भारतीय फील्डिंग

बता दें कि बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 256 रन बनाए। लिटन दास और तंजीद हसन ने अर्धशतकीय पारी खेली। बुमराह, सिराज और जडेजा को दो-दो विकेट मिले। इस मैच में भारत की फील्डिंग शानदार रही। जडेजा के अलावा केएल राहुल ने भी शानदार कैच पकड़ा।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: Mahmudullah ने वर्ल्ड कप में किया कमाल, ऐसा करने वाले बन गए पहले बांग्लादेशी खिलाड़ी