Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND Vs AFG Weather Report: इंदौर में सीरीज पर कब्जा करने उतरेगा भारत, ठंड और कोहरा लेगा टीमों की परीक्षा

पहले मैच में भारतीय टीम ने फील्डिंग में कुछ गलतियां की। दूसरे मैच में भारत उन गलतियों को दोहराना नहीं चाहेगा। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत अफगान चुनौती का सामना करेगा। अफगानिस्तान अभी तक टी20 में भारत को हरा नहीं पाया। दूसरा मुकाबला इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इंदौर में मोहली जैसी ठंड तो नहीं पर कोहरा पड़ने की संभावना है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 13 Jan 2024 05:13 PM (IST)
Hero Image
होल्कर स्टेडियम में खेला जाएग दूसरा टी20 मैच। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। IND Vs AFG 2nd T20 Weather Report: भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG 2nd T20I) के बीच दूसरा टी20 मैच 14 जनवरी, रविवार को इंदौर में खेला जाएगा। मोहाली में खेले गए पहले मैच में भारत ने अफगानिस्तान को शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। दूसरा मैच जीतकर पर भारत सीरीज कब्जाने की कोशिश करेगी।

पहले मैच में भारतीय टीम ने फील्डिंग में कुछ गलतियां की। दूसरे मैच में भारत उन गलतियों को दोहराना नहीं चाहेगा। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत अफगान चुनौती का सामना करेगा। अफगानिस्तान अभी तक टी20 में भारत को हरा नहीं पाया। दूसरा मुकाबला इंदौल के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। चलिए जानते हैं कि इंदौर का मौसम कैसा रहेगा।

ऐसा रहेगा इंदौर के मौसम का हाल 

इंदौर में रविवार को मुकाबले के दिन न्यूनतम तापमान 15 डिग्री रहने का अनुमान है। एक्यूवेदर के मुताबिक दिन का अधिकतम तापमान 26 डिग्री रहने की उम्मीद है। न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। 14 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है।

यह भी पढ़ें- 'उसे नजरअंदाज करना मुश्किल...' हरभजन सिंह ने इस खिलाड़ी को बताया हार्दिक पांड्या का रिप्लेसमेंट, कही बड़ी बात

इंदौर में नहीं होगी ठंड 

मैच के दिन बारिश होने की कोई संभावना नहीं है। इंदौर में मोहाली की तरह की ठंड नहीं है। हालांकि, घना कोहरा देखने को मिल सकता है। इस मैच में ओस की भी भूमिका अहम रहने वाली है। टॉस जीतने वाली टीम पहले बैटिंग करना पसंद करेगी। होल्कर स्टेडियम की पिच पर रनों की बारिश होती है। यहां गेंदबाजों को खास प्लान बनाने की जरूरत पड़ सकती है।

यह भी पढ़ें- IND vs AFG Pitch Report: होल्कर स्टेडियम में बरसते हैं रन, बल्लेबाजों की होती है धूम; गेंदबाजों को बनाना होगा खास प्लान