Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AFG 3rd T20 Video: ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए Virat Kohli का निराला अंदाज आपने देखा क्या? आग की तरह फैल रहा वीडियो

Virat Kohli Video भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20 मैच में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस मैच में दो बार सुपर ओवर हुआ जिसमें दूसरे सुपर ओवर में रोहित की पलटन ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। इस मैच में रोहित शर्मा ने तूफानी शतक जमाया तो सुपर ओवर में रवि बिश्नोई ने गेंद से महफिल लूटी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 18 Jan 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
IND vs AFG Video: विराट कोहली ने ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचाने के लिए शानदार तरीके से की एंट्री

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Virat Kohli Video: भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20 मैच में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस मैच में दो बार सुपर ओवर हुआ, जिसमें दूसरे सुपर ओवर में रोहित की पलटन ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की।

इस मैच में रोहित शर्मा ने तूफानी शतक जमाया, तो सुपर ओवर में रवि बिश्नोई ने गेंद से महफिल लूटी। इस मैच में विराट कोहली ने भले ही बल्ले से कुछ कमाल नहीं किया, जबकि उन्होंने कमाल की फील्डिंग कर हर किसी का दिल जीत लिया। इस बीच उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें किंग कोहली ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचाने के दौरान धमाकेदार अंदाज से लौटे।

IND vs AFG Video: विराट कोहली ने ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचाने के लिए शानदार तरीके से की एंट्री

दरअसल, अफगानिस्तान को तीसरे T20 में दो सुपर ओवर के बाद हराने के बाद भारतीय टीम ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचाने गई, तो उस वक्त विराट कोहली (Virat Kohli) का हर कोई इंतजार करने लगा। सभी खिलाड़ी जब फोटो शूट के लिए पहुंचे, तो वह किंग कोहली को ढूंढने लगे। इतने में अचानक से किंग कोहली ने स्लाइड करते हुए एंट्री कर हर किसी को हैरान कर दिया। उनका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:AUS vs WI 1st Test: ट्रेविस हेड के तूफानी शतक ने ऑस्ट्रेलिया को दी मजबूती, दूसरे दिन के खेल के बाद हार की तरफ वेस्टइंडीज

IND vs AFG: चिन्नास्वामी में Virat Kohli बल्ले से रहे फ्लॉप

बता दें कि अपने होम ग्राउंड चिन्नास्वामी में विराट कोहली ने फील्डिंग में शानदार परफॉर्मेंस किया, लेकिन वह अपने होम ग्राउंड पर बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे। किंग कोहली टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार गोल्डन डक पर पवेलियन लौटे। इब्राहिम ने बिना किसी देरी के उनका शानदार कैच लपका और उन्हें तीसरे टी20 में निराशा के साथ वापस लौटना पड़ा।

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) January 18, 2024