Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AFG Video: भारत-अफगानिस्तान मैच के दौरान एक दूसरे से भिड़े फैंस, वायरल हुआ लड़ाई का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अरुण जेटली स्टेडियम में भारत-अफगानिस्तान के मैच के दौरान कुछ प्रशंसकों को स्टैंड में लड़ाई करते हुए देखा जा सकता है। कई यूजर्स ने हंगामे का वीडियो शेयर किया है। साथ ही इस पर निराशा जताई है। गौरतलब है कि अभी तक लड़ाई की वजह की पुष्टि नहीं हो पाई है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Thu, 12 Oct 2023 06:11 PM (IST)
Hero Image
अरुण जेटली स्टेडियम में मैच के दौरान भिड़े फैंस। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Ind vs Afg Viral Video: वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से हराया। रोहित शर्मा की तूफानी पारी ने जहां अफगान गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए तो वहीं, स्टैंड में बैठे दर्शकों की लड़ाई ने सभी का ध्यान खींच लिया। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, अरुण जेटली स्टेडियम में भारत-अफगानिस्तान के मैच के दौरान कुछ प्रशंसकों को स्टैंड में लड़ाई करते हुए देखा जा सकता है। कई यूजर्स ने हंगामे का वीडियो शेयर किया है। साथ ही इस पर निराशा जताई है। गौरतलब है कि अभी तक लड़ाई की वजह की पुष्टि नहीं हो पाई है।

आईपीएल के दौरान भी हुई थी लड़ाई

गौरतलब हो कि यह कोई पहली बार नहीं जब अरुण जेटली स्टेडियम में दर्शकों के बीच लड़ाई हुई हो। आईपीएल 2023 के दौरान दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान लड़ाई हुई थी। इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें- IND vs AFG: "मुझे उम्मीद है कि यहां से..." कोहली-नवीन की दोस्ती पर Gautam Gambhir ने कही बड़ी बात

भारत को मिली दूसरी लगातार जीत

बता दें कि बुधवार को खेले गए वर्ल्ड कप के 9वें मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 272 रन का स्कोर बनाया था। अफगान कप्तान हशमतल्लाह शहीदी ने कप्तानी पारी खेली थी। बुमराह ने चार विकेट चटकाए थे। 273 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित ने तूफानी शतक जड़ा। रोहित ने 131 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें- AUS vs SA: Quinton de Kock ने लगातार दूसरा शतक जड़कर लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, AB de Villiers की कर ली बराबरी