Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AFG: अरे वीरू... पहले ही 2 जीरो हो गया...', Rohit Sharma ने टपोरी भाषा में अंपायर को बीच मैदान पर घेरा, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Rohit Sharma Video भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा टी20 मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए कप्तान रोहित शर्मा जब मैदान पर पहुंचे तो उन्होंने पहली गेंद पर बाउंड्री के लिए शॉट जड़ा और इस गेंद पर अंपायर ने लेग बाई का सिग्नल दिया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 17 Jan 2024 08:06 PM (IST)
Hero Image
Rohit Sharma और अंपायर वीरेंद्र शर्मा की बातचीत स्टंप माइक में हुई रिकॉर्ड

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Rohit Sharma Umpire Chat Video: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा टी20 मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए कप्तान रोहित शर्मा जब मैदान पर पहुंचे तो उन्होंने पहली गेंद पर बाउंड्री के लिए शॉट जड़ा और इस गेंद पर अंपायर ने लेग बाई का सिग्नल दिया।

इसके बाद रोहित शर्मा अंपायर वीरेंद्र शर्मा से मजाकिया लहजे में कुछ ऐसा कहा, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइए जानते हैं कप्तान रोहित ने अंपायर वीरेंद्र शर्मा के बीच क्या बातचीत हुई?

Rohit Sharma और अंपायर वीरेंद्र शर्मा की बातचीत स्टंप माइक में हुई रिकॉर्ड

दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी मैदान पर शानदार तरीके से आगाज किया। 14 महीने बाद टी20 टीम में वापसी करते हुए कप्तान रोहित के बल्ले से बेंगलुरु में रन निकले। इससे पहले हिटनैन शुरुआती दो टी20 मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ डक पर आउट हो गए थे।

IND vs AFG के तीसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा ने पहली गेंद पर 4 रन के लिए शॉट जमाया, लेकिन अंपायर ने इसे लेग बाय का सिंग्नल दिया। इस पर रोहित शर्मा ने अंपायर को कहा कि अरे वीरू, क्या आपने पहली गेंद पर थाई पैड दिया, इतना बड़ा बैट लगा है भाई, पहले ही मैं 2 बार जीरो पर आउट हो चुका हूं।

रोहित शर्मा और अंपायर की ये बातचीत स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हो गई। इस दौरान कप्तान रोहित हंसते हुए नजर आए, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

"Arey Viru, pehle wala Thigh pad Diya tha kya? Itna bada bat laga hai. Ek toh idhar 2 zero ho gaya hain" 😂😂😂😂#INDvsAFGpic.twitter.com/NxNh9ZhQ0q— Flash (@F1ash369) January 17, 2024