Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yuvraj Singh- Harbhajan Singh Stand: मोहाली में युवराज सिंह और हरभजन सिंह के नाम पर किया गया स्टैंड का अनावरण

Yuvraj Singh and Harbhajan Singh Stand पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मोहाली मे आयोजित टी-20 ने अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले युवराज सिंह व हरभजन सिंह स्टैंड का उद्घाटन किया। इस मौके पर युवी व भज्जी उपस्थित रहे।

By Sanjay SavernEdited By: Updated: Tue, 20 Sep 2022 09:15 PM (IST)
Hero Image
टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह व हरभजन सिंह (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। मोहाली के आइएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में तीन साल के लंबे अंतराल के बाद आयोजित टी -20 क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ। मैच देखने पहुंचे दर्शकों का उत्साह देखते ही बन रहा था। ऑस्ट्रेलिया ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला कर दर्शकों के उत्साह को और बढ़ा दिया। रोहित शर्मा और विराट कोहली ने निराश किया, लेकिन केएल राहुल, हार्दिक पांड्या और सूर्या कुमार ने क्रिकेट प्रेमियों को निराश नहीं किया। हार्दिक पांड्या ने तो अंतिम तीन गेंदों में तीन छक्के लगाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। वहीं इस मैच से पहले युवराज सिंह और हरभजन सिंह स्टैंड का अनावरण भी किया गया। 

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) September 20, 2022

मुख्यमंत्री ने किया युवराज सिंह व हरभजन सिंह स्टैंड का उद्घाटन

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मोहाली मे आयोजित टी-20 ने अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले युवराज सिंह व हरभजन सिंह स्टैंड का उद्घाटन किया। इस मौके पर युवी व भज्जी उपस्थित रहे। वर्षों तक पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के लिए खेलने वाले हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने मिलकर मैच देखने का लुत्फ उठाया। बता दें अपने दोनों पूर्व इंटरनेशनल खिलाड़ियों को सम्मान देते हुए पीसीए ने स्टेडियम में उनके नाम का स्टैंड बनाया है। जिसमें बैठकर पहली बार दर्शकों ने मैच देखा। बता दें युवी विराट कोहली , रिषभ पंत, शुभमन गिल समेत कई बड़े क्रिकेटर को जीत के टिप्स दे चुके हैं। इस टी -20 मैच से पहले भी युवी ने विराट के गले मिलकर उनसे बातचीत की।

— Punjab Cricket Association (@pcacricket) September 20, 2022

लोगों को खली शुभमन गिल व अर्शदीप सिंह की कमी

भारत-ऑस्ट्रेलिया टी-20 की मेजबानी कर रहे आइएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब के किसी खिलाड़ी का न खेलना प्रंशसकों को खूब अखर रहा था। वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में चुने गए तेज गेंदबाज और पंजाब के क्रिकेटर अर्शदीप सिंह इस वक्त एनसीए में है, जबकि बल्लेबाज शुममन गिल को टी-20 के प्रारूप के लिए फिट नहीं माना जाता।

दर्शकों में दिखा रोहित और विराट की जर्सी का क्रेज

पीसीए स्टेडियम में मैन इन ब्लू का नजारा देखने को मिला। टीम इंडिया के समर्थन में दर्शक वर्ल्ड कप जर्सी पहन कर खास तौर पर पहुंचे थे। दर्शकों ने जमकर टीम को चियर अप किया। जैसे ही कंगारूओं ने टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया, वैसे ही दर्शकों का उत्साह और जोश और बढ़ गया।