Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

India vs Aus Test: ऑस्ट्रेलिया टीम की बढ़ी मुश्किलें, स्टेडियम से सीधा अस्पताल पहुंचा ये कंगारू बल्लेबाज

Ind vs Aus Test Day 2 Matt Renshaw Injury नागपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन के खेल में ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम का एक खिलाड़ी अचानक नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम के दौरान चोटिल हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Fri, 10 Feb 2023 12:08 PM (IST)
Hero Image
Matt Renshaw Injury Ind vs Aus Test Nagpur Test Day 2

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Matt Renshaw Injury, IND vs AUS Nagpur Test Day 2। नागपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया टीम पहले दिन ही 177 रनों पर ढेर हो गई। वहीं, पहले टेस्ट (IND vs AUS) के दूसरे दिन के खेल में ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम का एक खिलाड़ी अचानक नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम के दौरान चोटिल हो गया।

बता दें कि बल्लेबाज मैट रेनशॉ (Matt Renshaw Injury) को नागपुर स्टेडियम से तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा है। दरअसल, इस खिलाड़ी के घुटने में अचानक दर्द हुआ। रिपोर्ट्स के अनुसार, रेनशॉ वॉर्म-अप कर रहे थे और इस दौरान उनके घुटने में जोरों से दर्द उठ गया।

IND vs AUS: नागपुर से अचानक अस्पताल पहुंचा ये कंगारू बल्लेबाज

दरअसल, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 1st Test Day 1) के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खेला जा रहा है। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) के अचनाक घुटने में हुए दर्द के चलते कंगारू टीम की मुश्किलें तेज हो गई है। बता दें कि वॉर्म-अप करत समय रेनशॉ को घुटने मं दर्द महसूस हुआ, जिसके बाद उन्हें तुरंत एक्स-रे के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

उनकी जगह दूसरे दिन के खेल में एश्टन एगर को फील्डिंग के लिए उतारा गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि अगर रेनशॉ पूरी तरह फिट नहीं होते है, तो उन्हें अगले मैचों में खेलते हुए देखा नहीं जाएगा।

IND vs AUS: पहली पारी में मैट रेनशॉ बिना खाता खोले ही लौटे पवेलियन

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम की पहली पारी में मैट रेनशॉ रवींद्र जडेजा की गेंद का शिकार बने और इस दौरान वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे।

यह भी पढ़े:

IND W vs PAK W: टी20 क्रिकेट में भारत के सामने फिसड्डी साबित हुई पाकिस्‍तानी महिलाएं, जानें हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

यह भी पढ़े:

IND vs AUS: टीम इंडिया के फैंस का बढ़ सकता है इंतजार, जसप्रीत बुमराह की हेल्‍थ पर आई बड़ी अपडेट: रिपोर्ट्स