Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS 2nd T20I Live Streaming: हॉटस्‍टार की जगह इस ऐप पर फ्री में देख सकते हैं भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा टी20, जानें पूरी डिटेल्‍स

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। सूर्यकुमार यादव के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। यही वजह है कि भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं। जानें भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग आप कब कहां और कैसे देख सकते हैं।

By Abhishek NigamEdited By: Abhishek NigamUpdated: Sun, 26 Nov 2023 11:55 AM (IST)
Hero Image
भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। India vs Australia 2nd T20I Live Streaming: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। सूर्यकुमार यादव के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। यही वजह है कि भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं। जानें भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच को एक गेंद शेष रहते दो विकेट से जीता था। मैथ्‍यू वेड के नेतृत्‍व वाली ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 208 रन बनाए थे। जवाब में भारत ने 19.5 ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया था। भारतीय टीम रविवार को अपनी बढ़त दोगुनी करने के हिसाब से मैदान संभालेगी जबकि कंगारू टीम सीरीज 1-1 से बराबर करना चाहेगी।

वनडे विश्व कप 2023 का लाइव मुकाबला तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा गया था, लेकिन भारत और ऑस्ट्रेलिया की टी-20 सीरीज फैंस कहां और कैसे देख सकते हैं। आइए जानते हैं पूरा लाइव स्ट्रीमिंग व टेलीकास्ट।

यह भी पढ़ें: IND vs AUS Pitch Report: तिरुवनंतपुरम की पिच है बेहद खास, दर्शकों को होगी साफ मौसम की आस; जानें क्या कहती है रिपोर्ट 

IND vs AUS 2nd T20 Live Streaming: कब खेला जाएगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मैच?

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS Live Score) के बीच दूसरा टी-20 मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्‍ड अंतरराष्‍ट्रीय स्टेडियम में 26 नवंबर को खेला जाएगा।

IND vs AUS 2nd T20I: कहां देख सकते हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया का लाइव प्रसारण?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मैच का लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स 18 चैनल पर देख सकते हैं।

IND vs AUS 2nd T20 Live Streaming: कहां देख सकते हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया की टी-20 सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और ऑस्ट्र्रेलिया (IND vs AUS) के बीच पांच मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा (Jio Cinema) ऐप पर देख सकते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज से जुड़ी ताजा अपडेट्स और हर खबर को आप जागरण की बेवसाइट पर पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 'क्रिकेटर है या स्विमर', गेंदबाज का एकदम अनोखा एक्‍शन देखकर घबराया बल्‍लेबाज; वीडियो मचा रहा तबाही