Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: बिना एक पैसा खर्च किए ऐसे फ्री में देख सकेंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया के तीसरे टी-20 मैच का लाइव टेलिकास्ट और स्ट्रीमिंग

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला मंगलवार को गुवाहाटी में खेला जाएगा। लगातार दो मैचों में धमाकेदार जीत कर चुकी भारत की युवा ब्रिगेड सीरीज को अपने नाम करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं कंगारू टीम गुवाहाटी में बाजी मारकर खुद को सीरीज में जीवित रखना चाहेगी। भारतीय बैटर्स का प्रदर्शन दोनों ही मैच में जोरदार रहा है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 27 Nov 2023 07:43 PM (IST)
Hero Image
IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मैच गुवाहाटी में खेला जाएगा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में टीम इंडिया की भिड़ंत मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के साथ होगी। सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारत की युवा ब्रिगेड सीरीज में 2-0 की बढ़त पहले ही हासिल कर चुकी है, ऐसे में टीम की निगाहें पर अब सीरीज को सील करने पर होगी। दूसरी ओर, कंगारू टीम गुवाहाटी में हर हाल में जीत दर्ज करके खुद को सीरीज में जीवित रखना चाहेगी।

 दमदार रहा है टीम इंडिया का प्रदर्शन

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टी-20 इंटरनेशनल मैच में जोरदार रहा है। पहले टी-20 को भारतीय टीम ने 2 विकेट से अपने नाम किया था। वहीं, दूसरे मैच में बल्लेबाजों के धमाकेदार शो के बूते टीम इंडिया ने 44 रन से मैदान मारा था। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने स्कोर बोर्ड पर 4 विकेट खोकर 235 रन लगाए थे, जिसके जवाब में कंगारू टीम 9 विकेट खोकर 191 रन ही बना सकी थी।

जबरदस्त फॉर्म में भारतीय बैटिंग ऑर्डर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए अब तक दोनों ही मैचों में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन धमाकेदार रहा है। ईशान किशन दो मैचों में दो अर्धशतक ठोक चुके हैं। वहीं, यशस्वी जायसवाल और रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला भी रन उगल रहा है।

यह भी पढ़ेंIND vs AUS: तीसरे टी-20 को जीतकर Team India बनाएगी वर्ल्ड रिकॉर्ड, पाकिस्तान को पीछे छोड़ने का होगा सुनहरा मौका

सूर्यकुमार यादव ने सीरीज के पहले ही गेम में अपनी तूफानी बैटिंग से कंगारू बॉलिंग अटैक की धज्जियां उड़ाई थी। अंतिम ओवरों में रिंकू सिंह दोनों ही मैचों में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से महफिल लूटने में सफल रहे हैं। दूसरे टी-20 में रिंकू ने महज 9 गेंदों पर 344 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 31 रन कूटे थे।

IND vs AUS 3rd T20 Live Streaming: कब खेला जाएगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मैच?

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS Live Score) के बीच तीसरा टी-20 मैच गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में 28 नवंबर को खेला जाएगा।

IND vs AUS 3rd T20I: कहां देख सकते हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया का लाइव प्रसारण?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी-20 मैच का लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स 18 चैनल पर देख सकते हैं।

IND vs AUS 3rd T20 Live Streaming: कहां देख सकते हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया की टी-20 सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और ऑस्ट्र्रेलिया (IND vs AUS) के बीच पांच मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा (Jio Cinema) ऐप पर देख सकते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज से जुड़ी ताजा अपडेट्स और हर खबर को आप जागरण की वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं।