Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS Weather Report: साफ होगा आसमान या बारिश की पड़ेगी फुहार, जानें रायपुर में कैसा रहेगा मौसम का हाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला 1 दिसंबर शुक्रवार को खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम रायपुर में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। चलिए जानते हैं मैच के दिन रायपुर का मौसम (Raipur Weather Forecast) कैसा रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार मैच पूरा होने की संभावना है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Thu, 30 Nov 2023 07:37 PM (IST)
Hero Image
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा चौथा टी-20 मैच।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। IND vs AUS 4th T20 Weather Report: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जाने वाले चौथे टी20 मैच का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पांच मैचों की सीरीज में भारत सीरीज जीतने से सिर्फ एक जीत दूर है। फिलहाल, सीरीज 2-1 पर है। रायपुर में चौथा टी-20 मैच खेला जाएगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला 1 दिसंबर, शुक्रवार को खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम, रायपुर में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। चलिए जानते हैं मैच के दिन रायपुर का मौसम (Raipur Weather Forecast) कैसा रहेगा।

Raipur Weather Report: साफ मौसम की संभावना

AccuWeather के मुताबिक, रायपुर में 1 दिसंबर की शाम धुंधली रहने की आशंका है। मैच के दौरान शाम को अधिकतम तापमान 19° C रहने की उम्मीद है। अगर रायपुर में बारिश की बात करें तो खेल से पहले हो सकती है, लेकिन मैच के दिन बारिश की कोई संभावना नहीं है। भारत और ऑस्ट्रेलिया चौथे टी20 मैच में मौसम की वजह से किसी भी तरह की बाधा उत्पन्न होने की संभावना नहीं है।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS 4th T20 Pitch Report: अपने पहले T20I मैच के लिए तैयार रायपुर, जानिए क्या कहती है पिच रिपोर्ट

श्रेयस अय्यर की होगी वापसी

पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भारत 2-1 से आगे है। भारत को तीसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पांच विकेट से हराया था। भारत वापसी करना चाहेगा और सीरीज पर कब्जा करने की कोशिश करेगा। भारतीय टीम के लिए खुशखबरी है कि श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी हो रही है। वह बतौर उपकप्तान रायपुर टी-20 मैच में टीम से जुडेंगे।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS Playing 11: श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर को मिलेगी जगह! बदल गई है कंगारू टीम; ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग इलेवन