Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: 4,4,6,4,4... Travis Head ने किया Deepak Chahar की गेंदबाजी से खिलवाड़, एक ओवर में पांच बार गेंद पहुंची बाउंड्री पार

हेड ने ओवर का आगाज दो जोरदार चौके के साथ किया। इसके बाद दीपक किसी तरह से तीसरी गेंद को डॉट कराने में सफल रहे। हालांकि चौथी गेंद पर हेड ने फिर से प्रहार किया और धांसू सिक्स जड़ा। ओवर की आखिरी दो गेंदों पर कंगारू बल्लेबाज ने दो दमदार चौके जमाए। इस तरह से हेड ने दीपक के ओवर से कुल 22 रन बटोरे।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sat, 02 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
IND vs AUS: ट्रेविस हेड ने दीपक चाहर के ओवर से 22 रन बटोरे

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंटरनेशनल क्रिकेट में लंबे समय बाद दीपक चाहर की वापसी अच्छी नहीं रही। रायपुर में खेले गए चौथे टी-20 मुकाबले में ट्रेविस हेड ने दीपक की गेंदबाजी से जमकर खिलवाड़ किया। हेड ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए दीपक के एक ही ओवर में पांच बाउंड्री लगाई। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज के स्पेल के दूसरे ओवर से कंगारू बल्लेबाज ने 22 रन बटोरे।

हेड ने की दीपक की जमकर धुनाई

ऑस्ट्रेलियाई पारी के तीसरे ओवर में ट्रेविस हेड दीपक चाहर के हाथ धोकर पीछे पड़ गए। हेड ने ओवर का आगाज दो जोरदार चौके के साथ किया। इसके बाद दीपक किसी तरह से तीसरी गेंद को डॉट कराने में सफल रहे। हालांकि, चौथी गेंद पर हेड ने फिर से प्रहार किया और धांसू सिक्स जड़ा। ओवर की आखिरी दो गेंदों पर कंगारू बल्लेबाज ने दो दमदार चौके जमाए। इस तरह से हेड ने दीपक के ओवर से कुल 22 रन बटोरे और छह में पांच गेंदों को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया।

हेड ने खेली धांसू पारी

ट्रेविस हेड ने चौथे टी-20 मुकाबले में छोटी, लेकिन दमदार पारी खेली। हेड ने तूफानी अंदाज में अपनी पारी का आगाज किया और मैदान के चारों कोने में खुलकर शॉट्स लगाए। हेड ने सिर्फ 16 गेंदों का सामना करते हुए 193 के स्ट्राइक रेट से 31 रन कूटे। हेड की पारी का अंत अक्षर पटेल ने किया। कंगारू बैटर अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा।

यह भी पढ़ें- VIDEO- लेफ्टी से बने राइटी और जड़ दिया धांसू सिक्स, Rinku Singh के इस शॉट को आप भी चाहेंगे बार-बार देखना; SKY ने खड़े होकर बजाई तालियां

ऑस्ट्रेलिया ने गंवाई टी-20 सीरीज

भारत से मिले 175 रन के लक्ष्य के जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 154 रन ही बना सकी। भारतीय टीम ने चौथे टी-20 मुकाबले को 20 रन से अपने नाम करते हुए सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त भी हासिल कर ली है। गेंदबाजी में भारत की ओर से अक्षर पटेल ने बेहतरीन बॉलिंग करते हुए चार ओवर में सिर्फ 16 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए।