Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup Final: अहमदाबाद में उमड़ने लगी दर्शकों की भीड़, एयरपोर्ट पर ढोल-नगाड़े के साथ सभी का स्वागत

फैन्स के अहमदाबाद पहुंचने पर एयरपोर्ट पर खास तैयारियां की गई हैं। फाइनल शोडाउन में स्वागत के लिए स्टैंडी बैनर लगाए गए हैं। ताकि क्रिकेट प्रेमी अहमदाबाद उतरते ही क्रिकेट के रंग में रंग जाएं। एयरपोर्ट से बाहर निकलने तक बैनर लगा दिए गए हैं। अहमदाबाद का पूरा माहौल क्रिकेटमय हो गया है। फैंस का स्वागत ढोल-नगाड़ों से किया जा रहा है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 18 Nov 2023 04:57 PM (IST)
Hero Image
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा फाइनल। फोटो- आईसीसी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विश्व कप 2023 का फाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच को लेकर पूरी व्यवस्था कर ली गयी है। बीते 17 नवंबर से ही अहमदाबाद में सेलिब्रिटीज का आना शुरू हो गया है। मशहूर हस्तियों के साथ-साथ क्रिकेट प्रशंसक भी बड़ी संख्या में अहमदाबाद पहुंच रहे हैं।

फैन्स के अहमदाबाद पहुंचने पर एयरपोर्ट पर खास तैयारियां की गई हैं। फाइनल शोडाउन में स्वागत के लिए स्टैंडी बैनर लगाए गए हैं। ताकि क्रिकेट प्रेमी अहमदाबाद उतरते ही क्रिकेट के रंग में रंग जाएं। एयरपोर्ट से बाहर निकलने तक बैनर लगा दिए गए हैं। अहमदाबाद का पूरा माहौल क्रिकेटमय हो गया है।

फैंस शेयर कर रहे तस्वीरें

— ANI (@ANI) November 18, 2023

अहमदाबाद पहुंचने पर क्रिकेट फैंस तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। फैंस एयरपोर्ट की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने अहमदाबाद पहुंचने की खुशी जाहिर कर रहे हैं। एयरपोर्ट पर फैंस के स्वागत के लिए बेहद खूबसूरत स्टैंड लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS Final: फाइनल से पहले सौरव गांगुली ने कर दी भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम अहमदाबाद में रचेगी इतिहास

अहमदाबाद मैच, इतिहास में याद रखा जाएगा

विश्व कप के फाइनल मुकाबले में अंतरराष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम बनने जा रहे हैं। एयर शो से लेकर भारत के दिग्गज गायक क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा दिखाएंगे और दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ेगा। मैच के अंत में खासतौर पर यूके से बुलाई गई टीम आतिशबाजी करेगी और दुनिया की निगाहें अहमदाबाद की ओर कर देगी।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS Final: पहले कपिल फिर धोनी और अब रोहित शर्मा की है बारी, तीनों ने मिलकर लिखा है भारतीय क्रिकेट का स्वर्णिम युग