Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: PM से गले लगकर रो पड़े शमी, मोदी ने पोछे आंसू; ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर टीम के खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

भारत की हार से क्रिकेट फैंस का दिल टूट गया। कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली और मोहम्मद सिराज की आंखों से आंसू छलक पड़े। इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। वहीं मायूसी से भरे ड्रेसिंग रूम में पीएम मोदी ने पहुंच कर खिलाड़ियों में ऊर्जा का नया संचार किया। शमी को गले लगाने की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Mon, 20 Nov 2023 05:07 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी ने भारतीया ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। अहमदाबाद में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में ऑस्ट्रेलिया, भारत को हराकर छठी बार चैंपियन बना। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के तीसरी बार चैंपियन बनने का सपना तोड़ दिया। हार के बाद भारत के ड्रेसिंग रूम में पीएम मोदी ने खिलाड़ियों से मुलाकात कर हौसला बढ़ाया। उन्होंने शमी को गले लगाकर हिम्मत दी और उनके प्रदर्शन की सराहना की।

भारत की हार से क्रिकेट फैंस का दिल टूट गया। कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और मोहम्मद सिराज की आंखों से आंसू छलक पड़े। इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। वहीं, मायूसी से भरे ड्रेसिंग रूम में पीएम मोदी ने पहुंचकर खिलाड़ियों में ऊर्जा का नया संचार किया। इस अवसर पर शमी को गले लगाने की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

शमी ने शेयर की तस्वीर

भारतीय टीम की हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए ड्रेसिंग रूम में पहुंचे। मोहम्मद शमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पीएम मोदी से मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में शमी काफी भावुक दिख रहे हैं। प्रधानमंत्री के गले लगकर वह और भी इमोशनल हो गए।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: 'भारतीय टीम की सोच थी डरपोक, ये गलती भी की', Shoaib Akhtar ने गिनाई 'रोहित ब्रिगेड' की खामियां

शमी ने लिखा, 'फाइनल हमारा नहीं था'

शमी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'दुर्भाग्य से कल (फाइनल का दिन) हमारा दिन नहीं था। पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मुझे समर्थन करने के लिए सभी भारतीय फैन्स को धन्यवाद देना चाहता हूं। पीएम का आभारी हूं, जिन्होंने विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आकर हमारा उत्साह बढ़ाया। हम वापसी करेंगे।'

पीएम के खिलाड़ियों से मिलने की तस्वीरें रवींद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर ने भी शेयर की हैं। दोनों ने लिखा, हमारा टूर्नामेंट बहुत अच्छा था, लेकिन कल हम हार गए, लोगों का समर्थन हमें हौसला दे रहा है। पीएम कल ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, जो विशेष और बहुत प्रेरणादायक था। बीसीसीआई, टीम मैनेजमेंट, सहयोगी स्टाफ और फैन्स का शुक्रिया, जिन्होंने शुरू से अंत तक हमारा समर्थन किया। 

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: पैट कमिंस की शादी टीम इंडिया की हार की बनी वजह? MS Dhoni के साथ भी बना था यह संयोग