Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 मैच का मजा किरकिरा करेगी बारिश, जानें तिरुवनंतपुरम के मौसम का हाल

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच आज तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्‍ड स्‍टेडियम में पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। तिरुवनंतपुरम में बारिश का संकट मैच पर मंडरा रहा है। मैच से एक दिन पहले यहां जोरदार बारिश हुई जिसके रविवार को भी जारी रहने की आशंका है। देखना दिलचस्‍प होगा कि पूरा एक्‍शन देखने को मिल पाएगा या नहीं।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sun, 26 Nov 2023 10:20 AM (IST)
Hero Image
दूसरे टी-20 मैच में बारिश की संभावना। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच आज तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्‍ड स्‍टेडियम में पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। तिरुवनंतपुरम में बारिश का संकट मैच पर मंडरा रहा है। मैच से एक दिन पहले यहां जोरदार बारिश हुई, जिसके रविवार को भी जारी रहने की आशंका है। देखना दिलचस्‍प होगा कि पूरा एक्‍शन देखने को मिल पाएगा या नहीं। भारत ने पहला मैच 2 विकेट से जीतते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले टी-20 मैच से पहले तटीय शहर में शनिवार को बारिश हुई और रविवार की सुबह और अधिक बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, मैच के दौरान बारिश की संभावना कम है और प्रशंसकों को पूरे खेल का आनंद मिल सकता है। हालांकि, खेल की शुरुआत मौसम पर निर्भर करेगा।

बारिश की जताई जा रही संभावना

एक्यूवेदर के आंकड़ों के मुताबिक, दोपहर में बारिश की उम्मीद है, लेकिन शाम के दौरान आसमान साफ रह सकता है, लेकिन बौछार आने की संभावना है। 55 प्रतिशत बारिश की संभावना है। हवा 22 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है। पूरे दिन आसमान में बादल देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 'वो मुझे बदकिस्मत...' भारतीय टीम से ड्रॉप किए जाने के बाद Sanju Samson की आई प्रतिक्रिया, कहा- रोहित ने किया समर्थन

सीरीज में 1-0 से आगे है भारत

बता दें कि भारत ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से हराया था। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जोश इंग्लिस के शतक की बदौलत 208 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारत ने 8 विकेट खोकर 19.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया था। सूर्यकुमार यादव ने कप्तानी पारी खेलते हुए 80 रन बनाए थे। ईशान किशन ने भी अर्धशतक जड़ा था।

यह भी पढ़ें- Video: बाबर आजम के खास अंदाज और सरफराज अहमद के डांस पर जमकर उड़े नोट; कव्वाली पर झूमते दिखे पाकिस्तानी खिलाड़ी