Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: सिक्योरिटी तोड़ Virat Kohli से मिलने पहुंचा समर्थक, टी-शर्ट पर लिखा था खास मैसेज

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच देखने के लिए दुनिया के कोने-कोने से फैंस पहुंचे हुए हैं। इन्हीं में एक फैंस फलस्तीन से चलकर भारत आया है। वह विराट कोहली का इतना बड़ा फैन है कि उनसे स्टेडियम की सेक्योरिटी तोड़ विराट से मिलने मैदान पर जा पहुंचा। हालांकि सेक्योरिटी गार्ड ने जल्दी उसे मैदान से बाहर निकाला।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sun, 19 Nov 2023 04:10 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली ने से मिलने मैदान पर पहुंचा फिलिस्तीनी समर्थक। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। IND vs AUS Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को पहले बैटिंग करने का निमंत्रण दिया। रोहित शर्मा ने हमेशा की तरह यहां भी तेज शुरुआत दी, लेकिन वह 47 रन बनाकर आउट हो गए। गिल और श्रेयस अय्यर ने निराश किया। दोनों मात्र चार रन बनाकर पवेलियन लौटे।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच देखने के लिए दुनिया के कोने-कोने से फैंस पहुंचे हुए हैं। इन्हीं में एक फैंस फलस्तीन से चलकर भारत आया है। वह विराट कोहली का इतना बड़ा फैन है कि उनसे स्टेडियम की सेक्योरिटी तोड़ विराट से मिलने मैदान पर जा पहुंचा। हालांकि, सेक्योरिटी गार्ड ने जल्दी उसे मैदान से बाहर निकाला।

वर्ल्ड कप से जुड़ी सारी खबरें एक जगह पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

14वें ओवर में घटी घटना

यह घटना भारतीय पारी के 14वें ओवर में घटी। जब एक फलस्तीन का एक समर्थक मैदान के गार्ड को छकाते हुए मैदान पर जा घुसा और विराट कोहली से मुलाकात की की। दरअसल, फैन का मकसद गाजा में हो रहे हमले का विरोध प्रदर्शन करना था। फैन ने जो टी-शर्ट पहनी हुई थी उस पर, 'फलस्तीन पर हमला करना बंद करो' का स्लोगन लिखा हुआ था।

हमले का विरोध जताने पहुंचा था मैदान पर

बता दें कि आतंकी संगठन हमास और इजराइल के बीच जंग छिड़ी हुई है। इजराइल ने गाजा में रह रहे हमास के लड़ाकों के ठिकानों पर हमला किया। जहां फलस्तीनी समर्थकों की भी मौत हुई। इसी हमले के विरोध में फलस्तीन समर्थक ने इस बड़े मंच से विरोध प्रदर्शन करने के मकसद से मैदान पर पहुंचा था।

यह भी पढे़ं- World Cup 2023 Prize Money: विश्व कप जीतने वाली टीम पर होगी करोड़ों की बारिश, रनर-अप की भी होगी मोटी कमाई