Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS Final: विश्व कप फाइनल के लिए मशहूर हस्तियों का अहमदाबाद पहुंचना शुरू, एयरपोर्ट पर नजर आईं केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर सेलिब्रिटीज का आना शुरू हो गया है। हाल ही में टीम इंडिया की प्लेइंग-11 का हिस्सा बल्लेबाज विकेटकीपर केएल राहुल की पत्नी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री एंथनी अल्बानीज को 2023 विश्व कप फाइनल देखने के लिए आमंत्रित किया गया है। संभावना है कि इस मैच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 17 Nov 2023 06:19 PM (IST)
Hero Image
अहमदाबाद में खेला जाएगा वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विश्व कप का फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। इस मेगा मैच के लिए सारी तैयारियां हो चुकी हैं। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर सेलिब्रिटीज का आना शुरू हो गया है। हाल ही में टीम इंडिया की प्लेइंग-11 का हिस्सा बल्लेबाज विकेटकीपर केएल राहुल की पत्नी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री को निमंत्रण

ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री एंथनी अल्बानीज को 2023 विश्व कप फाइनल देखने के लिए आमंत्रित किया गया है। इस बात की प्रबल संभावना है कि इस मैच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे।

स्टेडियम में एयर शो आयोजित किया जाएगा

गुजराती जागरण की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहली बार वर्ल्ड कप फाइनल का गवाह बनने जा रहा है। इस दिन को यादगार बनाने के लिए मैच से पहले एक एयर शो का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा समापन समारोह भी होगा।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS Final: छठी बार चैंपियन बनने की राह पर ऑस्ट्रेलिया, ऐसी रही है फाइनल तक पहुंचने की राह

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को मैच के दिन एयर शो से पहले स्टेडियम के आसपास रिहर्सल का आयोजन किया गया था। गुरुवार को स्टेडियम के चारों ओर जेट उड़ते देखे गए। वर्ल्ड कप के फाइनल मैच से पहले एयर शो की भी इजाजत मांगी गई है।

यह भी पढ़ें- World Cup Final: 20 साल बाद जोहान्सबर्ग का बदला लेगा भारत? अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया से हिसाब चुकता करने की बारी