Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: सूर्यकुमार यादव ने वॉशिंगटन सुंदर की नाक में किया दम, प्रैक्टिस के समय जमकर चिढ़ाया! Video वायरल

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 मैच आज ग्वालियर में खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारत की टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव नेट्स पर अपनी टीम के साथी वॉशिंगटन सुंदर की बल्लेबाजी देखते हुए उनके मजे लेते हुए नजर आए। सुंदर बेहतरीन ऑफ स्पिनर के साथ-साथ बाएं हाथ के बेहतरीन बल्लेबाज भी हैं और अपनी बैटिंग से मैच पलट सकते हैं।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sun, 06 Oct 2024 12:59 PM (IST)
Hero Image
सूर्यकुमार यादव ने प्रैक्टिस पर लिए वॉशिंगटन सुंदर के मजे

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 की शुरुआत आज से कर रही है। पहला मैच ग्वालियर के माधव राव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। सूर्यकुमार यादव के फुल टाइम टी20 कप्तान बनने के बाद ये उनकी दूसरी सीरीज है। सूर्यकुमार प्रैक्टिस पर काफी पसीना बहाते हैं और अपनी टीम के साथियों से भी यही उम्मीद करते हैं, लेकिन आज होने वाले मैच से पहले सूर्यकुमार अपनी टीम के साथ वॉशिंगटन सुंदर को परेशान करते हुए नजर आए।

टीम इंडिया ने कल शाम को नेट्स प्रैक्टिस की। इस दौरान सुंदर जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो कप्तान सूर्यकुमार उन्हें देख रहे थे। सुंदर को शॉट्स को देख जहां वह उनकी तारीफ कर रहे थे तो उन्हें चिढ़ा भी रहे थे। बीसीसीआई ने इसका वीडियो अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN T20I: अभिषेक शर्मा का कौन होगा ओपनिंग पार्टनर? कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कर दिया खुलासा

सूर्यकुमार ने लिए मजे

सुंदर जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो सूर्यकुमार लगातार बोल रहे थे। वह उन्हें कुछ दफा गाबा कहकर चिढ़ाते दिखे। सुंदर ने साल 2021 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गाबा में शानदार बल्लेबाजी की थी और टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम रोल निभाया था। सुंदर ने 62 रनों की पारी खेली थी और शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर 100 रनों की साझेदारी की थी। इसके बाद सुंदर ने चार विकेट भी लिए थे।

हालांकि, इसके बाद से ही सुंदर लगातार चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वह आईपीएल में भी लगाता खेल नहीं पाए और टीम इंडिया के साथ भी उनका ये हाल रहा। रवींद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया है और सुंदर टीम में उनकी जगह लेने की कोशिश कर रहे हैं।

— BCCI (@BCCI) October 6, 2024

सुंदर ने लगाए शानदार शॉट्स

जहां तक सुंदर की बैटिंग के बात हो तो प्रैक्टिस में बाएं हाथ का ये बल्लेबाज पूरी लय में दिखा। उन्होंने कई शानदार शॉट्स लगाए जिनकी तारीफ सूर्यकुमार ने भी कई बार की। सुंदर यूं तो ऑफ स्पिनर हैं लेकिन उनका बल्ला भी अच्छा चलता है। जिम्बाब्वे दौरे पर पहले टी20 मैच में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाने की कोशिश की थी, लेकिन सफल नहीं हो सके थे।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: 'तौबा-तौबा सारा मूड खराब कर दिया,' मयंक यादव को लेकर गूगल से हुई बड़ी गलती, LSG ने किया ट्रोल