Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: गंभीर की कोचिंग में पहला टेस्‍ट खेलने उतरेगी भारतीय टीम, ऐसे फ्री में मुकबला देख पाएंगे आप

IND vs BAN 1st Test Live Streaming 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए बांगलदेश टीम रविवार को भारत पहुंची थी। भारत और बांग्‍लादेश टीम इन दिनों पहले टेस्‍ट की तैयारी में जुटी हुई है। वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के लिहाज से यह सीरीज दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है। ऐसे में रोहित शर्मा और नजमुल हुसैन शांतो की कोशिश हर हाल में इस सीरीज को जीतने की होगी।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Wed, 18 Sep 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
जीत के साथ आगाज करने पर होगी भारतीय टीम की नजर। इमेज- बीसीसीआई, बीसीबी

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए बांग्‍लादेश टीम रविवार को भारत पहुंची थी। भारत और बांग्‍लादेश टीम इन दिनों पहले टेस्‍ट की तैयारी में जुटी हुई है। वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के लिहाज से यह सीरीज दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है। ऐसे में रोहित शर्मा और नजमुल हुसैन शांतो की कोशिश हर हाल में इस सीरीज को जीतने की होगी।

शानदार फॉर्म में भारतीय टीम

बांग्‍लादेश टीम हाल ही में पाकिस्‍तान को टेस्‍ट सीरीज में क्‍लीन स्‍वीप कर भारत आ रही है। ऐसे में टीम के हौसले बुलंद हैं। दूसरी ओर भारतीय टीम अब तक टेस्‍ट में बांग्‍लादेश से नहीं हारी है। ऐसे में दोनों ही टीमों को एक दूसरे से सतर्क रहने की जरूरत है। सीरीज का पहला टेस्‍ट कर शुरू होगा। आप इसे कैसे फ्री में देख सकते हैं, आइए जानते हैं।

— BCCI (@BCCI) September 17, 2024

लाइव स्‍ट्रीमिंग डिटेल

भारत और बांग्‍लादेश के बीच पहला टेस्‍ट कब खेला जाएगा?

भारत और बांग्‍लादेश के बीच पहला टेस्‍ट 19 सितंबर, गुरुवार से खेला जाएगा।

भारत और बांग्‍लादेश के बीच पहला टेस्‍ट कहां खेला जाएगा?

भारत और बांग्‍लादेश के बीच पहला टेस्‍ट चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबला भारतीय समय के अनुसार सुबह 9:30 बजे शुरू होगा। 

भारत और बांग्‍लादेश के बीच पहले टेस्‍ट का लाइव प्रसारण कैसे देख सकते हैं?

भारत और बांग्‍लादेश के बीच पहले टेस्‍ट का लाइव प्रसारण स्‍पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर होगा।

भारत और बांग्‍लादेश के बीच पहले टेस्‍ट की लाइव स्‍ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं?

भारत और बांग्‍लादेश के बीच पहले टेस्‍ट की लाइव स्‍ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर होगी। इसके अलावा पहले टेस्‍ट से जुड़ी पल-पल की अपडेट और अन्‍य खबरें आपको दैनिक जागरण पर पढ़ने को मिलेंगी।

पहले टेस्‍ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल।

ये भी पढ़ें: Rohit Sharma: 'हर टीम को भारत को हराने में मजा आता है', IND vs BAN 1st Test से पहले 'हिटमैन' ने बांग्लादेश को दी वॉर्निंग

टेस्‍ट सीरीज के लिए बांग्‍लादेश टीम

नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), शाकिब अल हसन, महमुदुल हसन जॉय, जाकिर हसन, शादमान इस्लाम, मेहदी हसन मिराज, मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), लिट्टन दास (विकेटकीपर), ताइजुल इस्लाम, नईम हसन, हसन महमूद, तस्कीन अहमद, नाहिद राणा, सैयद खालिद अहमद, जेकर अली अनिक।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: गौतम गंभीर और राहुल द्रविड़ की कोचिंग में क्‍या अंतर? रोहित शर्मा ने दिया सटीक जवाब