Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN 2nd Test: Rishabh Pant ने अपनी स्पिन गेंदबाजी से उड़ाए शुभमन गिल के होश, बल्‍लेबाज बोला- तगड़ी प्रैक्टिस करवाई तूने

भारतीय टीम के स्‍टार विकेटकीपर ऋषभ पंत ने कानपुर टेस्‍ट से पहले अपना अलग अवतार दिखाया। पंत ने पैड्स पहने हुए ही नेट्स के बाहर स्पिन (Rishabh Pant Bowling) गेंदबाजी की। पंत ने भारतीय बैटर शुभमन गिल को स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ अभ्‍यास भी कराया। गिल ने नेट्स पर अपनी बारी खत्‍म होने के बाद कहा- तगड़ी प्रैक्टिस करवाई थी तूने। देखें मस्‍त वीडियो।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 08:14 PM (IST)
Hero Image
पंत ने शुभमन गिल को की गेंदबाजी। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय बल्‍लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत ने कानपुर टेस्ट से पहले एक नए अवतार में दिखे। ग्रीन पार्क में प्रैक्टिस के दौरान ऋषभ पंत ने गेंदबाजी में भी हाथ आजमाए। पंत ने शुभमन गिल को स्पिन गेंदबाजी की। ऋषभ पंत ने लेग स्पिन गेंदबाजी की।

बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि केएल राहुल ने मजाकिया अंदाज में पूछा कि क्या पंत ने हाल ही में संपन्न दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 में गेंदबाजी की थी, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, और क्या, एक ही रन चाहिए था।

पतं ने गिल को गेंदबाजी

वहीं, गिल को गेंदबाजी करते समय पंत ने अपने बैटिंग पैड पहने हुए थे और वीडियो में वह मजाक भी करते दिखे। उन्होंने कहा, क्या बीट कराया यार। वीडियो के अंत में शुभमन गिल, पंत को कहते हुए दिखाई दे रहे है कि तगड़ी प्रैक्टिस करवायी थी तूने ऋषभ। प्रैक्टिस के दौरान भारतीय ड्रेसिंग रूम काफी शांत दिखा।

पहले टेस्ट में दोनों के बीच हुई थी शतकीय साझेदारी

गौरतलब हो कि गिल और पंत के बीच की दोस्ती जगजाहिर है। दोनों बल्लेबाजों ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहले टेस्ट में बांग्लादेश पर भारत को 280 रनों की शानदार जीत दिलाई थी। दोनों ने दूसरी पारी में 167 रनों की साझेदारी की और अपने-अपने शतक बनाए।

पंत ने टेस्ट में जड़ा छठा शतक

गिल 119 रन बनाकर नाबाद रहते हुए अपना 5वां टेस्ट शतक बनाया, जबकि पंत ने 109 रनों की पारी खेलकर टेस्ट क्रिकेट में शानदार वापसी की। यह पतं का छठा टेस्ट शतक रहा। इस शतक की मदद से धोनी की बराबरी कर ली है।

यह भी पढे़ं- IND vs BAN Playing 11: स्टार तेज गेंदबाज होगा बाहर? लोकल ब्वॉय को भारतीय प्लेइंग इलेवन में मिल सकती है एंट्री

यह भी पढे़ं- IND vs BAN Pitch Report: तीन साल बाद कैसे खेलेगी ग्रीन पार्क की पिच? स्पिनर्स और बल्लेबाजों को मिलेगी मदद