Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN 2nd Test: रोहित-विराट की कानपुर में देखने को मिली जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग, धड़ल्‍ले से बिकी क्रिकेटर्स के नाम की जर्सी

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने खुद को साबित किया और बांग्लादेश को 280 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। आर अश्विन टॉप परफॉर्मर रहे जबकि ऋषभ पंत शुभमन गिल और रवींद्र जडेजा ने भी अपनी छाप छोड़ी। वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 25 Sep 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
IND vs BAN: कानपुर टेस्ट से पहले Rohit Sharma और Virat Kohli की जर्सी खूब बिकी

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh Test 2024) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 27 सितंबर से खेला जाना है। यह मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाएगा। पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने 280 रन से जीत हासिल की थी।

अब टीम इंडिया की नजरें दूसरे टेस्ट को जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर होगी। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का बल्ला पहले टेस्ट में नहीं चला था, लेकिन दूसरे टेस्ट में दोनों से हर किसी को एक बड़ी पारी की आस हैं।

कानपुर टेस्ट मैच के लिए ग्रीन पार्क स्टेडियम के बाहर विराट और रोहित नाम की जर्सी की मांग क्रिकेट प्रेमियों में खूब दिखी। 

IND vs BAN: कानपुर टेस्ट से पहले Rohit Sharma और Virat Kohli की जर्सी खूब बिकी

दरअसल, मंगलवार को वीआईपी पवेलियन के बाहर टिकट काउंटर के पास पिछले कई वर्षों से मैच के लिए जर्सी और झंडे बेचने का काम करने वाले कई लोग एकत्र हुए। जिन्होंने खिलाड़ियों के नाम की टी-शर्ट बेचा। टिकट लेने आने वाले क्रिकेट प्रेमियों ने विराट और रोहित के साथ जडेजा और लोकल ब्वॉय कुलदीप के नाम की जर्सी खरीदी।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN 2nd Test Live Streaming: रोहित शर्मा की नजर सीरीज जीतने पर, फ्री में मैच देखने के लिए करना होगा ये काम

IND vs BAN: रोहित और विराट चेन्नई टेस्ट में बल्ले से फ्लॉप रहे

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए। रोहित शर्मा पहले टेस्ट की पहली पारी में 6 रन और दूसरी पारी में महज 5 रन बनाकर सस्ते में पवेलियन लौटे। वहीं, विराट कोहली पहले टेस्ट की पहली पारी में 6 रन और दूसरी पारी में 17 रन बनाकर आउट हुए। अब दोनों से दूसरे टेस्ट मैच में बड़ी पारी की उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN 2nd Test: ग्रीन पार्क में दिखेगी लार्ड्स स्टेडियम की झलक, 76 साल के इतिहास में पहली बार होगा कुछ खास