Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Team India practice session: रवींद्र जडेजा ने खूब जोर से दबाया कुलदीप यादव का गला, देखें भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन Viral Video

IND vs BAN 2nd test बीसीसीआई ने भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया जो तेजी से वायरल हुआ। इसमें नजर आ रहा है कि स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने ग्राउंड के अंदर जाते ही कुलदीप यादव का जोर से गला दबा दिया। जडेजा और कुलदीप की दोस्‍ती बहुत अच्‍छी है और यह गला दबाने वाली हरकत भी मजाक में की गई थी।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Thu, 26 Sep 2024 02:36 PM (IST)
Hero Image
रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव ने जमकर मस्‍ती की

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत और बांग्‍लादेश के बीच शुक्रवार से कानपुर के ग्रीनपार्क स्‍टेडियम में दूसरा व अंतिम टेस्‍ट खेला जाएगा। भारतीय टीम ने गुरुवार की सुबह स्‍टेडियम में जोरदार अभ्‍यास किया और अपनी तैयारियों को अंजाम दिया। बता दें कि भारत ने पहला टेस्‍ट 280 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है।

बीसीसीआई ने गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर शेयर किया, जो तेजी से वायरल हुआ। वीडियो की शुरुआत में दिखा कि रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव साथ में मैदान में आ रहे हैं।

इस दौरान रवींद्र जडेजा ने जोर से कुलदीप यादव का गला दबाया और चाइनामैन ने इस तरह चेहरे के भाव बनाए मानो उनकी हालत बहुत खराब हो गई है। हालांकि, यह सब दोनों खिलाड़‍ियों के बीच मस्‍ती-मजाक में हुआ।

यह भी पढ़ें: Rohit-Virat हैं 'गॉड ऑफ क्रिकेट', 27 साल के गेंदबाज ने कानपुर टेस्ट से पहले दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम ने खूब बहाया पसीना

बता दें कि रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव की दोस्‍ती काफी गहरी है। दोनों के बीच पहले भी कई मौज-मस्‍ती वाले पल देखने को मिले हैं। यह वाकया भी इसी तरह का रहा। जड्डू ने मजाक में कुलदीप का गला दबाया और दोनों ने इस पल का आनंद लिया। बहरहाल, वीडियो में आगे नजर आया कि भारतीय टीम ने अपनी तैयारियों पर अच्‍छी तरह गौर किया।

— BCCI (@BCCI) September 26, 2024

वीडियो में दिखा कि कप्‍तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने बल्‍लेबाजी का अच्‍छी तरह अभ्‍यास किया। इस दौरान जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल ने गेंदबाजी का अभ्‍यास किया। नेट्स पर यशस्‍वी जायसवाल और शुभमन गिल ने स्पिनर्स का सामना किया। ऋषभ पंत ने थ्रो डाउन पर बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास किया और अपनी छवि से परे उन्‍होंने डिफेंस पर ज्‍यादा ध्‍यान दिया।

क्‍लीन स्‍वीप पर भारत की नजर

बता दें कि भारतीय टीम मौजूदा सीरीज में 1-0 की बढ़त पर है। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने चेन्‍नई में संपन्‍न पहले टेस्‍ट को 280 रन के विशाल अंतर से जीता था। मेजबान टीम की कोशिश कानपुर टेस्‍ट जीतकर बांग्‍लादेश का 2-0 से क्‍लीन स्‍वीप करने पर होगी।

वहीं, बांग्‍लादेश की कोशिश सीरीज बराबर करके इतिहास रचने की होगी। बांग्‍लादेश ने कभी टेस्‍ट में भारत को नहीं हराया है। वह इस सिलसिले को कानपुर में तोड़ने के लिए पूरा जोर लगाएगी।

यह भी पढ़ें: Kuldeep Yadav को 'ग्रीन' सिग्नल! घरेलू मैदान ग्रीन पार्क में मिल सकता है पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका