Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN टेस्ट सीरीज के बाद अयोध्या पहुंचे Akash Deep, रामलला के दर्शन कर बोले- मेरा सपना हुआ पूरा

Akash Deep IND vs BAN बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की जीत में Akash Deep का अहम हाथ रहा। 27 साल के तेज गेंदबाज ने दो मैचों में कुल 5 विकेट चटकाए और अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद आकाशदीप अयोध्या रामलला के दर्शन करने पहुंचे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 03 Oct 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
IND vs BAN: Akash Deep पहुंचे अयोध्या, रामलला के दर्शन कर बोले- मेरा सपना हुआ साकार

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 से जीत हासिल की। कानपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल की। सभी प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अहम योगदान दिया। इस जीत के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आकाशदीप अयोध्या पहुंचे, जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए।

IND vs BAN: आकाशदीप पहुंचे अयोध्या, रामलला के दर्शन कर बोले- मेरा सपना हुआ साकार

दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की जीत में आकाशदीप (Akash Deep) का अहम हाथ रहा। 27 साल के तेज गेंदबाज ने दो मैचों में कुल 5 विकेट चटकाए और अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया। सिर्फ तीन टेस्ट मैच खेलने वाले आकाशदीप ने पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी जगह बना ली।

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद आकाशदीप अयोध्या रामलला के दर्शन करने पहुंचे। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि मेरा काफी दिनों से सपना था कि भगवान राम का दर्शन करूं। जिस दिन से ये मंदिर बनकर तैयार हुआ था उस दिन मैं नहीं आ पाया था। अब यहां आया हूं तो बहुत अच्छा लग रहा है। रामलला की स्थापना के दौरान जब मैंने वीडियो में भगवान राम की प्रतिमा देखी तो प्रतिमा देखे के बाद मेरे दिमाग में उनकी तस्वीर बैठ गई थी। यहां आकर काफी अच्छा लगा और सुकून मिला।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: Akash Deep को विराट कोहली ने अचानक ही अपना बल्‍ला गिफ्ट में क्‍यों दिया? ये पूरा किस्‍सा है बड़ा मजेदार

आकाशदीप ने आगे कहा कि मैं मंदिर कुछ मांगने नहीं आया था। मुझे बस दर्शन करने थे। भगवान देने वाले हैं उनको पता है, क्या देना है। टीम इंडिया जिस डॉमिनेशन के साथ पूरे विश्व में खेल रही है। हर फॉर्मेट में खेलने के बाद ये समझ आता है कि हमें मेहनत करने की जरूरत है। उस लेवल को मेंटेन करने के लिए आने वाली पीढ़ी को और मेहनत करने की जरूरत है।