Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Daughters's day पर अश्विन की बेटियों ने किया गिफ्ट लेने से इन्कार, पत्नी ने भी की सरेआम शिकायत, Viral हो गया Video

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने अपने घर चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में शानदार खेल दिखाया और टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ जीत दिलाने में अहम रोल निभाया। अश्विन ने पहली पारी में शतक जमाया और मैच की चौथी पारी में छह विकेट अपने नाम किए। इसके बाद उनकी पत्नी प्रीति ने उनका इंटरव्यू लिया जो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Mon, 23 Sep 2024 08:26 AM (IST)
Hero Image
अश्विन की पत्नी ने लिया उनका इंटरव्यू

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बल्ले और गेंद से दमदार खेल दिखाया और बांग्लादेश के खिलाफ भारत को बड़ी जीत दिलाई। मैन ऑफ द मैच चुने गए अश्विन ने पहली पारी में शतक जमाया और दूसरी पारी में छह विकेट लिए। इस मैच के बाद अश्विन ने अपनी दोनों बेटियों को एक खास गिफ्ट दिया जिसे लेने से उन्होंने मना कर दिया। इतना ही नहीं अश्विन की पत्नी प्रीति को भी उनसे शिकायत है।

अश्विन ने पहली पारी में मुश्किल समय में विकेट पर पैर जमाए और 113 रनों की पारी खेल भारत को 376 रनों तक पहुंचाया। बांग्लादेश की टीम 149 रनों पर ही ढेर हो गई, लेकिन इस पारी में अश्विन को विकेट नहीं मिला। दूसरी पारी भारत ने चार विकेट के नुकसान पर 287 रनों पर घोषित कर दी और बांग्लादेश को 515 रनों का टारगेट दिया। अश्विन ने दूसरी पारी में छह विकेट लेकर मेहमान टीम की कमर तोड़ दी और भारत को 280 रनों के अंतर से जीत दिलाई।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN 2nd Test: कानपुर में 3 साल बाद खेला जाएगा टेस्‍ट, ग्रीन पार्क स्‍टेडियम में डराने वाले हैं टीम इंडिया के आंकड़े!

पत्नी ने लिया इंटरव्यू

अश्विन को इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद अश्विन की पत्नी ने उनका इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू में अश्विन ने बताया कि उन्होंने पहली पारी में शतक जमाया था, लेकिन फिर भी उनकी पत्नी को उनसे शिकायत है। इंटरव्यू में अश्विन की पत्नी उनसे पूछती हैं कि बेटियां जानना चाहती हैं कि आप उन्हें Daughter's Day पर क्या गिफ्ट देना चाहते हैं? इस पर अश्विन ने कहा, "मैं उन्हें वो बॉल दूंगा जिससे मैंने फाइफर लिया। क्या इससे काम चलेगा?

इसके जवाब में अश्विन की बेटी ने साफ कहा, "नहीं"। फिर अश्विन ने पूछा कि बताओ आपको क्या चाहिए? ये बात सुनकर उनकी एक बेटी शरमा कर दूर चली गई और एक ने कोई जवाब नहीं दिया।

P.S. - Ashwin has a gift for his daughters on this #DaughtersDay.

Watch 👇👇#INDvBAN | @IDFCFIRSTBank | @prithinarayanan pic.twitter.com/4rchtzemiz— BCCI (@BCCI) September 22, 2024

पत्नी को है शिकायत

इस इंटरव्यू में प्रीति ने अश्विन से पूछा क्या ये एनर्जी (अपनी तरफ इशारा करते हुए) आपको मैदान पर कोई एनर्जी देती है? इस पर अश्विन ने हंसते हुए कहा, "ये मुझसे लगातार शिकायत कर रही हैं कि मैंने उन्हें पहले दिन नहीं देखा। मेरे लिए ये काफी मुश्किल होता है कि मैं जब बल्लेबाजी करूं तो परिवार की तरफ देखूं। लेकिन मैं कोशिश करता हूं क्योंकि मेरी बेटियां मुझसे पूछती हैं कि आपने हाय क्यों नहीं कहा।"

फिर अश्विन की पत्नी ने कहा, "मैं यहां अपने बचाव में कुछ कहना चाहती हूं। मैं हर समय हाय नहीं कहती, लेकिन जब आप 9 से पांच इस सीट पर बैठे रहते हो और मैं देखती हूं कि राज मेरी तरफ हाथ हिला रहे हैं। आप ने अगले दो दिन इसकी भरपाई कर ली।"

अश्विन ने कहा, "हां मैंने कोशिश की, वैसे आप मुझे देखने की अच्छी स्थिति में थीं।"

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: 'मुझे उससे जलन होती है,' R Ashwin ने साथी खिलाड़ी को लेकर ऐसा क्यों कहा? वजह कर देगी हैरान