Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: 'हेलमेट से एक LBW ले सकते हैं' ऋषभ पंत ने बांग्लादेशी बल्लेबाज की हाइट का उड़ाया मजाक, वायरल हो गया Video

भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत हमेशा चर्चा में रहते हैं। वह मैदान पर कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं कि उनकी बातें होने लगती हैं। कभी अपनी बैटिंग और कभी विकेटकीपिंग करते समय पंत कुछ ऐसा बोल देते हैं कि उनकी चर्चा होने लगती है। इस बार पंत ने बांग्लादेश के बल्लेबाज की हाइट का मजाक उड़ाया है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 28 Sep 2024 12:54 PM (IST)
Hero Image
ऋषभ पंत ने बांग्लादेशी बल्लेबाज पर कसा तंज

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऋषभ पंत जब मैदान पर होते हैं तो ऐसा मुश्किल है कि वह शांत रहें। वह लगातार कुछ न कुछ बोलते रहते हैं। विकेटकीपिंग करते समय में तो पंत लगातार मुंह चलाते हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन पंत ने फिर ऐसा कुछ बोल दिया जो चर्चा में है। उन्होंने बांग्लादेशी बल्लेबाज की हाइट का मजाक उड़ा दिया।

इस मैच का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश के कारण सिर्फ 35 ओवर का ही खेल हो सका। इसके बाद काले बादल छा गए और खराब रोशनी के कारण डेढ़ सेशन के बाद ही खेल समाप्ति का एलान कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: बारिश ने कारण समय पर शुरू नहीं हुआ दूसरे दिन का खेल, मैदान पर कवर्स मौजूद, टीमें होटल लौटीं

हेलमेट से मिलेगा LBW

अश्विन जब पहले दिन गेंदबाजी कर रहे थे तो उनके सामने मोमिनुल हक थे। इस दौरान पंत विकेट के पीछे से कहते हैं, "एश भाई इधर से एक LBW ले सकते हैं हेलमेट के एक।" पंत फिर दोबारा कहते हैं, "हेलमेट से एक LBW ले सकते हैं भाई।"

पंत की बात सुनकर कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर हंसने लगे। उन्होंने कहा कि पंत, मोमिनलु हक की हाइट पर तंज कस रहे हैं। पंत के कहने का मतल है कि मोमिनुल की हाइट कम है तो अगर उनके हेलमेट में भी गेंद लगेगी तो LBW मिल सकता है।

— PitchAndPopcorn (@RajnilSarma99) September 27, 2024

बारिश ने किया परेशान

पहले दिन 35 ओवरों के खेल में बांग्लादेश ने तीन विकेट खोकर 107 रन बनाए थे। मोमिनुल 40 रन बनाकर नाबाद हैं। दूसरे दिन का पहला सेशन भी बारिश की भेंट चढ़ गया। सुबह से रुक-रुककर हो रही बारिश के कारण मैदान पर से कर्वस हटाए नहीं जा सके। दोनों टीमें मैदान पर आने के बाद दोबारा होटल लौट गई हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: विकेट के लिए तरस रहे थे अश्विन, पंत की बात मानते ही मिल गई सफलता, देखें Video