Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: 'इधर फील्डर लगाओ भाई' ऋषभ पंत ने बांग्लादेश के लिए लगाई फील्डिंग, गेंदबाज और कप्तान ने चुपचाप मानी बात

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत मैदान पर अपनी मस्ती के लिए जाने जाते हैं। वह जब फील्डिंग करते हैं तो लगातार बोलते रहते हैं और बल्लेबाजों को परेशान करते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ पंत ने तो हद ही कर दी। उन्होंने बांग्लादेशी कप्तान को बताया कि उन्हें कहां फील्डर लगाना चाहिए। हैरानी की बात ये है कि शांतो ने उनकी बात मान भी ली।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 21 Sep 2024 12:09 PM (IST)
Hero Image
ऋषभ पंत ने बांग्लादेश के लिए लगाई फील्डिंग

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऋषभ पंत मैदान पर हों और उनका मुंह बंद रहे ऐसा हो नहीं सकता। वह विकेटकीपिंग करते हुए और बैटिंग करते हुए लगातार बोलते रहते हैं। लेकिन इस बार पंत ने जो किया वो कल्पना से परे है। चेन्नई में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को पहले सेशन में पंत ने बांग्लादेश के लिए फील्डिंग सेट की।

पंत विकेट पर पैर जमा चुके हैं और लगातार रन बना रहे हैं। अर्धशतक पूरा होने के बाद तो पंत ने तूफानी अंदाज दिखाया और बांग्लादेशी गेंदबाजों की जमकर खबर ली। इसी दौरान वह बांग्लादेशी कप्तान और गेंदबाज को फील्डर लगाने के लिए कहते नजर आए।

'इधर आएगा फील्डर'

पंत और शुभमन गिल ने विकेट पर पैर जमा लिए हैं और दोनों बांग्लादेश के लिए काल बन चुके हैं। बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हसन शांतो अपने गेंदबाज के साथ फील्डिंग सेट कर रहे थे। तभी स्ट्राइक पर खड़े पंत ने बीच में दखल दिया और शांतो से कहा, "एक फील्डर यहां आएगा भाई, यहां पे लगाओ।" पंत शॉर्ट मिडविकेट की तरफ इशारा करते हुए ये बात कह रहे थे। हैरानी की बात ये रही कि पंत के कहने पर शांतो ने वहां फील्डंर लगा भी दिया। सोशल मीडिया पर पंत का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

— JioCinema (@JioCinema) September 21, 2024

लिटन दास से हो गई थी बहस

पहली पारी में जब पंत बल्लेबाजी कर रहे थे तब उनकी बांग्लादेश के विकेटकीपर लिटन दास से बहस हो गई थी। फील्डर ने गेंद फेंकी थी जो पंत को लगी थी। इसके बाद पंत ने लिटन दास से कहा था कि उसको कहो मुझे नहीं मारे। हालांकि, दोनों ने मस्ती भरे लहजे में ये बात कही थी।