Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Ban Video: KL Rahul बने स्पाइडर मैन, हवा में उड़कर एक हाथ से लपका कैच, कोहली-सिराज का रिएक्शन हुआ वायरल

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 17वें मैच में बांग्लादेश ने भारत को जीत के लिए 257 रन का टारगेट दिया है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच के शुरुआत में भारतीय गेंदबाजों को विकेट तलाशने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था लेकिन 93 रन के स्कोर पर पहला विकेट गिरने के बाद भारत की गेंदबाजी और फील्डिंग ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया। खिलाफ शुरुआत में संघर्ष करने के बाद टीम इंडिया के गेंदबाजों ने धमाकेदार वापसी की।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Thu, 19 Oct 2023 06:35 PM (IST)
Hero Image
KL Rahul Plucks a Blinder: केएल राहुल ने एक हाथ से लपका अद्भुत कैच

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। KL Rahul one Handed Catch Video। आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 17वें मैच में बांग्लादेश ने भारत को जीत के लिए 257 रन का टारगेट दिया है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच के शुरुआत में भारतीय गेंदबाजों को विकेट तलाशने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था, लेकिन 93 रन के स्कोर पर पहला विकेट गिरने के बाद भारत की गेंदबाजी और फील्डिंग ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया। खिलाफ शुरुआत में संघर्ष करने के बाद टीम इंडिया के गेंदबाजों ने धमाकेदार वापसी की।

भारतीय टीम की फील्डिंग के मामले में सोशल मीडिया पर विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की जमकर तारीफ की जा रही हैं, जिन्होंने मेहदी हसन का एक अविश्वसनीय कैच लपक कर सनसनी मचा दी। केएल राहुल ने हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से ऐसा कैच लपका जिसका वीडयो एक झटके में वायरल हो गया।

KL Rahul ने एक हाथ से लपका अद्भुत कैच, कोहली-सिराज का रिएक्शन हुआ वायरल

दरअसल, बांग्लादेश टीम (Ind vs Ban) की पारी के 25वें ओवर में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने मेहदी हसन मिराज को पहली ही गेंद लेग स्टंप पर डाली, जिस पर मेहदी फ्लिक करने के प्रयास में गलती कर बैठे। केएल राहुल (KL Rahul) ने विकेट्स के पीछे से शानदार डाइव लगाकर एक हाथ से उनका कैच लपका, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि केएल राहुल के कैच के बाद विराट कोहली और मोहम्मद सिराज की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

बता दें कि केएल राहुल को विकेट्स के पीछे से छलांग लगाता देख फैंस को एमएस धोनी की याद आ गई, क्योंकि माही भी विकेट्स के पीछे से बिना किसी देरी के ऐसे कैच पकड़ने में माहिर थे।

देखें VIDEO

— ADNAN KHAN (@ADNANKHAN225557) October 19, 2023