Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs CAN T20 WC LIVE Streaming: जीत का चौका लगाने पर होगी भारतीय टीम की नजर, जानें कब, कहां और कैसे फ्री में देखें मुकाबला

IND vs CAN T20 World Cup LIVE Streaming टी20 विश्‍व कप 2024 के 33वें मुकाबले में शनिवार को भारतीय टीम का सामना कनाडा से होगा। यह मैच फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में खेला जाएगा। ग्रुप स्‍टेज में दोनों ही टीमों का यह आखिरी मुकाबला है। ऐसे में इस मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग के बारे में जानते हैं।

By Jagran News Edited By: Rajat Gupta Updated: Sat, 15 Jun 2024 07:00 AM (IST)
Hero Image
कनाडा से टकराएगी भारतीय टीम। इमेज- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में आज भारतीय टीम की नजर जीत का चौका लगाने पर होगी। टूर्नामेंट के 30वें मुकाबले में भारतीय टीम कनाडा से भिड़ने के लिए तैयार है। यह मैच फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली टीम ने अब तक हार का स्‍वाद नहीं चखा है। ऐसे में आज मैन इन ब्‍लू की कोशिश जीत दर्ज कर सुपर 8 का आगाज करने पर होगी।

विजयी रथ पर सवार भारतीय टीम

टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में आयरलैंड को 8 विकेट से रौंदा था। दूसरे मैच में भारतीय टीम ने लो स्‍कोरिंग मुकाबले में पाकिस्‍तान को 6 रन से मात दी थी। इसके बाद अपने पिछले मैच में रोहित शर्मा की सेना ने मेजबान अमेरिका को 7 विकेट से पटखनी दी थी। अब टीम की कोशिश लगातार चौथी जीत अपने नाम करने पर है। आइए जानते हैं कि कनाडा के खिलाफ मैच कब और कहां खेला जाएगा। साथ ही फैंस इस मैच को फ्री में कैसे देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs CAN: अब नहीं चले तो पक्‍का इन पर गिरेगी गाज, सुपर-8 में पानी पिलाते नजर आ सकता है ये स्‍टार क्रिकेटर

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत और कनाडा की बीच मैच कब खेला जाएगा?

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और कनाडा के बीच मैच शनिवार, 15 जून को रात 8 बजे (भारतीय समयानुसार) से खेला जाएग। साथ ही टॉस 7:30 बजे होगा।

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत और कनाडा की बीच मैच कहां खेला जाएगा?

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत और कनाडा का मैच फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में खेला जाएगा।

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत बनाम कनाडा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के प्रसारण राइट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। ऐसे में स्टार नेटवर्क के अलग-अलग चैनल पर इस मैच को लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा दूरदर्शन पर यह मैच फ्री में भी देखा जा सकता है। साथ ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध है। इतना ही नहीं क्रिकेट प्रेमी दैनिक जागरण पर मैच की लाइव अपडेट और मुकाबले से जुड़ी सारी जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सिद्धू चलाएगा जहाज... हरभजन सिंह ने की दिग्‍गज क्रिकेटर की मिमिक्री, वसीम जाफर की भी छूट गई हंसी