Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Eng Weather Report: विशाखापट्टनम का मौसम कहीं डुबा न दे टीम इंडिया की नैया! दूसरे टेस्‍ट पर मंडरा रहा बारिश का संकट

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच दूसरा टेस्ट विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। पहले टेस्ट में रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम को 28 रन से हार झेलनी पड़ी थी। इस हार के बाद अब रोहित की पलटन दूसरे टेस्ट में पलटवार करने के मूड से विशाखापट्टनम में उतरेगी। विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले वहां का मौसम फैंस को डरा रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 31 Jan 2024 08:38 PM (IST)
Hero Image
IND vs ENG 2nd Test Weather Report: दूसरे टेस्ट पर बारिश का मंडराया खतरा!

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। India vs England Weather: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच दूसरा टेस्ट विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। पहले टेस्ट में रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम को 28 रन से हार झेलनी पड़ी थी।

इस हार के बाद अब रोहित की पलटन दूसरे टेस्ट में पलटवार करने के मूड से विशाखापट्टनम में उतरेगी। विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले वहां का मौसम फैंस को डरा रहा है। दूसरे टेस्ट मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं 2 फरवरी से 6 फरवरी के बीच विशाखापट्टनम का मौसम कैसा रहने वाला है?

IND vs ENG 2nd Test Weather Report: दूसरे टेस्ट पर बारिश का मंडराया खतरा!

दरअसल, भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच विशाखापट्टनम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। 2 फरवरी से खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन के खेल में बारिश खेल का मजा किरकिरा कर सकती है। तीसरे दिन बारिश की वजह से मैच रद्द होने की भी संभावनाएं हैं। जबकि बाकी दिन तापमान 23 से 31 डिग्री के बीच रह सकता है।

IND vs ENG: भारतीय टीम को पहले टेस्ट में मिली हार

भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में 28 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद टीम इंडिया को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई। हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने भारत को 28 रनों से हरा दिया और 5 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़ बना ली।

टीम इंडिया को जीत के लिए इंग्लैंड ने 231 रनों का लक्ष्य दिया था,लेकिन पूरी टीम 202 रन पर ढेर हो गई। इंग्लैंड की तरफ से टॉम हार्टली ने 7 विकेट चटकाए और भारत के हाथों ये मैच छीन लिया।

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट के लिए भारत की संभावित प्लेइंग-11

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रजत पाटीदार, सरफराज खान, केएस भरत, आर अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह।